Home / Entertainment / जॉर्जिया एंड्रियानी ने रेड हॉट बॉडीकॉन ड्रेस पहन सोशल मीडिया पर लाई तबाही, अभिनेत्री का सिजलिंग अवतार उड़ा देगा आपके होश- पढ़िए कमैंट्स अभी !

जॉर्जिया एंड्रियानी ने रेड हॉट बॉडीकॉन ड्रेस पहन सोशल मीडिया पर लाई तबाही, अभिनेत्री का सिजलिंग अवतार उड़ा देगा आपके होश- पढ़िए कमैंट्स अभी !

मुंबई ,बोल्डनेस की बात आती है तो  जॉर्जिया एंड्रियानी सबसे आगे हैं. जॉर्जिया जब भी कैमरे के सामने आती हैं तो हुस्न से ऐसी बिजलियां गिराती हैं और उनकी अदाओं के साथ-साथ उनके हुस्न के भी फैंस दीवाने हो जाते हैं.

जॉर्जिया एंड्रियानी सोशल मीडिया पर आए दिन अपने ग्लैमरस अवतार से छाई रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से सेक्सी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका सिजलिंग अवतार नजर आ रहा है. जॉर्जिया ने रेड कलर की हॉट बॉडीकॉन ड्रेस पहनी है. ग्लोइंग मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने हेयर को खास अंदाज में बांधा है और सेक्सी पोज दे रही हैं. एक्ट्रेस की ये सेक्सी तस्वीरें आपके होश उड़ाने वाली हैं. पोस्ट को शेयर करते हुए, एक्ट्रेस ने उसे कैप्शन दिया, “डेविल वेअर्स पिंक  ”

जैसे ही एक्ट्रेस ने यह फोटो अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किआ, कमैंट्स की बौछार हो गयी, कई फंस ने रेड हर्ट्स और एमोजिस भेजे। एक फैन ने कमेंट किआ, “योर ब्यूटी इस बियॉन्ड कम्पैर”, तो एक यूजर ने लिखा, “आर यू अ ड्रीम गर्ल और व्हाट” तोह दूसरे ने लिखा, “मैजिक ऑफ़ ब्यूटी”

काम के मोर्चे पर, जॉर्जिया जल्द ही श्रेयस तलपड़े के साथ वेलकम टू बजरंगपुर में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेगी।

Share this news

About desk

Check Also

आखिरकार फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ की रिलीज डेट आई सामने

मुंबई ,बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और तब्बू की नई फिल्म दर्शकों के सामने आ रही …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *