Home / Entertainment / ओलीवुड गायक ह्यूमन सागर ने पत्नी के आरोपों को नकारा

ओलीवुड गायक ह्यूमन सागर ने पत्नी के आरोपों को नकारा

  • पहली बार मीडिया के सामने खुलकर बात की

  •  कहा-मैं और मेरा परिवार आज भी श्रिया और उसके परिवार से करते हैं प्यार

भुवनेश्वर। ओलीवुड गायक ह्यूमन सागर ने आज मीडिया के सामने खुलकर बात की और धर्मांतरण और पत्नी श्रिया मिश्रा व उनके परिवार द्वारा उन पर लगाए गए घरेलू हिंसा के सभी आरोपों का खंडन किया।

मीडिया से बात करते हुए सागर ने कहा कि हम सभी धर्मों का सम्मान करते हैं। हमें किसी को अपने धर्म को अपनाने के लिए मजबूर करने का अधिकार नहीं है। मुझ पर लगाए गए आरोपों के कारण मुझे गंभीर मानसिक पीड़ा हुई है। उन्होंने कहा कि हम सच्चाई के पक्ष में हैं। मुझे दृढ़ विश्वास है कि सब कुछ सुलझा लिया जाएगा। मैं और मेरा परिवार आज भी श्रिया और उसके परिवार से प्यार करते हैं। जाहिर तौर पर मैं आरोपों से आहत हूं लेकिन मैं इस विवाद को सौहार्दपूर्ण ढंग से सुलझाना चाहता हूं। उन्होंने दो दिन का समय लिया है। इसलिए, मैं सर्वश्रेष्ठ की उम्मीद करता हूं।

इसी तरह से सागर की मां ने भी अपनी बहू पर धर्म परिवर्तन के लिए दबाव डालने के आरोपों को खारिज किया। मां ने कहा कि हमारे घर में भगवान जगन्नाथ की तस्वीर है। मेरी बहू भगवान जगन्नाथ की पूजा करती है। उसके माता-पिता जब भी आते हैं तो यहीं पूजा भी करते हैं। यहां के सभी कार्यकर्ता भी भगवान जगन्नाथ की खुले दिल से पूजा करते हैं। हमें कोई आपत्ति नहीं है। जब उससे पूछा गया कि वह अब क्या चाहती है, तो उसने कहा कि हम दोनों मां और बेटे ने आपसी समझौते पर सहमति जताई है। लेकिन, उन्होंने दो दिन का समय मांगा है। मुझे अपनी बहू और पोती की याद आ रही है। मुझे खुशी होगी अगर वे एक साथ खुशी से रहेंगे।

एक दिन पहले सागर के ससुर ने कई मामलों और अपनी बेटी को मारने का प्रयास करने का आरोप लगाया था। गौरतलब है कि श्रिया ने मंगलवार को सागर पर मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था और महिला पुलिस से संपर्क किया था। इसके बाद मामले के आपसी समझौते के लिए दंपती को काउंसिलिंग के लिए बुलाया गया था।

Share this news

About desk

Check Also

आखिरकार फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ की रिलीज डेट आई सामने

मुंबई ,बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और तब्बू की नई फिल्म दर्शकों के सामने आ रही …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *