Home / Entertainment / जॉर्जिया एंड्रियानी कहती हैं, “मेरे लिए, मेरी ऑन-स्क्रीन उपस्थिति बहुत मायने रखती है”

जॉर्जिया एंड्रियानी कहती हैं, “मेरे लिए, मेरी ऑन-स्क्रीन उपस्थिति बहुत मायने रखती है”

मुंबई,क्या कोई ऐसा है जो जॉर्जिया एंड्रियानी को नहीं जानता है? खैर, वह सिर्फ एक नाम नहीं बल्कि एक सनसनी हैं। उनके लुक्स , फैशन गेम से लेकर उनके किलर डांस मूव्स तक, सब कुछ हमेशा उनके प्रशंसकों और इंटरनेट पर आग लगाता है। और अब अभिनेत्री ने खुलासा किया कि कैसे वह बहुत कम उम्र से हमेशा अपने लुक्स और फैशन के लिए अपने प्यार की योजना बनाने में शामिल रही है। जॉर्जिया कहती हैं, “जब बात आती है कि मैं कैसी दिखती हूं या स्क्रीन पर पेश होने जा रही हूं तो मैं इस प्रक्रिया में बहुत शामिल रहना पसंद करती हूं।

अभिनेत्री ने आगे कहा, “फैशन एक ऐसी चीज है जिसके लिए मैं हमेशा से बहुत जुनूनी रही हूं। मुझे याद है कि जब मैं छोटी थी, तो मैं अपनी किताब में ड्रेसेस स्केच करती थी , और मैं अपनी माँ को बोलती था कि यह प्रसिद्ध इतालवी फैशन डिजाइनर ‘जियोर्जियो अरमानी’ का अंत कर देगा। लेकिन अब, मैं अब वही सपने साझा नहीं करती। अपने खुद के लुक को डिजाइन करने से मुझे खुशी मिलती है।”

अभिनेत्री ने यह भी कहा, “यहां तक कि जब फोटोशूट की बात आती है, तो आउटफिट्स की प्लानिंग करने, सही तरह की एक्सेसरीज पेयर करने और मेकअप लुक तय करने में बहुत कुछ होता है। मेरे लिए, मेरी ऑन-स्क्रीन उपस्थिति बहुत मायने रखती है, मेरे द्वारा पहने जाने वाले कपड़ों से लेकर पोज़ तक, यह सब एक साथ आना जरुरी होता है ।

काम के मोर्चे पर, जॉर्जिया जल्द ही वेलकम टू बजरंगपुर में श्रेयस तलपड़े के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेंगी।

Share this news

About desk

Check Also

आखिरकार फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ की रिलीज डेट आई सामने

मुंबई ,बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और तब्बू की नई फिल्म दर्शकों के सामने आ रही …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *