Home / Entertainment / टाइगर ज़िंदा है के 5 साल हुए पूरे, क्या आप जानते है सज्जाद डेल्फरोज़ को दी थी सलमान खान ने फिटनेस टिप्स, सज्जाद ने डाली अप्प्रिसिएशन पोस्ट

टाइगर ज़िंदा है के 5 साल हुए पूरे, क्या आप जानते है सज्जाद डेल्फरोज़ को दी थी सलमान खान ने फिटनेस टिप्स, सज्जाद ने डाली अप्प्रिसिएशन पोस्ट

मुंबई,सज्जाद डेलाफ्रूज़ को टाइगर जिंदा है में सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ विल्लन की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है। खतरनाक विल्लन, अबू उस्मान के उनके चित्रण से न केवल दर्शकों  से बल्कि उनके सह-कलाकार सलमान खान से भी प्यार और सराहना प्राप्त की है। और अभी टाइगर ज़िंदा है और प्रतिष्ठित विल्लन, अबू उस्मान को दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाए हुए 5 साल हो गए हैं, सज्जाद डीलफ्रूज़ ने भाई से अपने आश्चर्यजनक शारीरिक परिवर्तन के लिए फिटनेस टिप्स साझा किए।

फिटनेस के लिए सज्जाद का प्यार लगातार बना हुआ है, और अभिनेता अभी भी अपने विएवेर्स को प्रेरित करने और उन्हें जिम प्रेरणा देने के लिए अपने वर्कआउट रूटीन के छोटे-छोटे हिस्सों को पोस्ट करके प्रशंसकों को इम्प्रेस करते है। और अब, अभिनेता ने आखिरकार खुद सलमान खान से प्राप्त टिप्स का खुलासा किया है जिससे उन्हें एक बेहतरीन बॉडी में बदलने में मदद मिली। सज्जाद कहते हैं, “सलमान भाई ने मेरे बारे में सोचा कि कैसे कसरत और फिट रहने से सेल्फ- लव और सेल्फ- कॉन्फिडेंस बढ़ता है जब आप खुद को फिट देखते हैं, और इससे आपको अपने काम से प्यार होगा, और अपने पेशे का सम्मान होगा। वह मुझे लगता है कि कड़ी मेहनत करने से ज्यादा जरूरी है दिमाग से काम करना और अपने शरीर को जानना और यह जानना कि आपके शरीर को क्या चाहिए।”

हम सज्जाद के डेडिकेशन से प्रभावित हुए बिना नहीं रह सकते। अब देखिए उनकी हार्डकोर वर्कआउट की कुछ तस्वीरें:

काम के मोर्चे पर, ‘टाइगर ज़िंदा है’ के अलावा, सज्जाद को ‘स्पेशल ओपीएस’ नामक एक वेब सीरीज और कार्तिक आर्यन के साथ ‘फ्रेडी’ में भी देखा गया था।

Share this news

About desk

Check Also

एक इवेंट में पैपराजी की हरकत देख भड़के रणबीर कपूर, वीडियो वायरल

मुंबई ,अभिनेता रणबीर कपूर इस समय नितेश तिवारी निर्देशित फिल्म ‘रामायण’ के कारण सुर्खियों में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *