Home / Entertainment / मेरे जैसे एक बाहरी व्यक्ति के लिए फेमस ब्रांड्स का चेहरा बनना एक बड़ी बात है”, अभिनेत्री काशिका कपूर जो कई फेमस ब्रांड्स का चेहरा है

मेरे जैसे एक बाहरी व्यक्ति के लिए फेमस ब्रांड्स का चेहरा बनना एक बड़ी बात है”, अभिनेत्री काशिका कपूर जो कई फेमस ब्रांड्स का चेहरा है

मुंबई,सॉफ्ट ड्रिंक्स से लेकर ‘इलाइची’, क्रीम से लेकर कारों और सौंदर्य के प्रोडक्ट्स तक, मशहूर हस्तियों की भारतीय अद्वेर्तिसेमेन्टस में प्रजेंस है। अद्वेर्तिसेमेन्ट्स द्वारा यह अच्छी तरह से समझा गया है कि उनके ब्रांड्स के चेहरे के रूप में एक सेलिब्रिटी होने से उन्हें तुरंत पहचान मिल जाती है। वे बड़ी संख्या में फैन फॉलोइंग वाली हस्तियों को अपने ब्रांड का चेहरा बनाना चाहते हैं। हमारी प्रतिभाशाली अभिनेत्री काशिका कपूर, जिन्होंने अपने प्रदर्शन, ग्लैमरस अप्पेअरेंस और सौंदर्या से दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया है, अब वह सभी ब्रांडों के लिए पसंदीदा बन गई हैं।

काशिका कपूर, जो की 19 वर्षीय अभिनेत्री और मॉडल है, जो सोशल मीडिया पर काफी फेमस है। पिछले कुछ समय से वह शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है। इतनी कम उम्र में भी, अभिनेत्री ने अपनी टैलेंट, सुंदरता और वेर्सटिलिटी की बदौलत अपनी पहचान हासिल की है। ब्रांड्स के बारे में बात करते हुए जब वे अभिनेत्री को उनका चेहरा बंने के लिया उन्हें अप्प्रोच किया, तब काशिका ने कहा, “मैं अद्वेर्तिसेमेन्ट में मशहूर हस्तियों को देखकर बड़ी हुई हूं, इसलिए मेरे जैसे बाहरी व्यक्ति के लिए अब इस तरह के ब्रांड्स का चेहरा बनना बहुत ही बड़ी बात है। ब्रांड एक अटूट विश्वास पे स्थापित है। इसलिए एक दर्शक के रूप में, जब हम अपनी पसंदीदा सेलिब्रिटीज को किसी ब्रांड का प्रचार करते देखते हैं, हम प्रोडक्ट के क्वॉलिटी को लेके निसंधाय हो जाते हैं। मै बहुत ही आभारी हु की मुझे कई फेमस ब्रांड्स को चेहरा बनने का मौका मिला।

इस युवा लड़की को हम और भी भेतरीन काम करते हुए देखने के लिए इंतज़ार नहीं कर सकते!

काम के मोर्चे पर, काशिका को प्रतीक सहजपाल के साथ एक म्यूजिक वीडियो, “तू लौट आ” में दिखाया गया था। उन्हें ज़ी म्यूजिक के साथ नींद्र, सच्चा वाला प्यार जैसे म्यूजिक वीडियो में भी दिखायाद है। काशिका ने टी सीरीज़ के ‘दिल पे ज़ख्म’ जैसे संगीत वीडियो में भी दर्शको का दिल जीता है, जिसने 40 मिलियन से भी अधिक दिल जीते हैं, ओ मेरे दिल के चेन, हिसब, नींद्रा (डांस नंबर) जो ज़ी म्यूजिक और सा रे गा मा, ‘सच्चा वाला प्यार’ (डांस नंबर)  किया गया था ज़ी म्यूजिक और सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट और बालाजी का एक म्यूजिक सिंगल है। ‘ओ रानो’, ‘आज बुरा ना मानो’ और हाल ही में ‘दिल पे ज़ख्म’ के लिए एक म्यूजिक वीडियो में देखा गया, जिसमें गुरमीत चौधरी और अर्जुन बिजलानी ने अभिनय किया था। काशिका MOCO के रूप में FREEFIRE का चेहरा भी रही हैं- जो रोहित शेट्टी टीम द्वारा किया गया था। वह पिछले दो हफ्तों में रिलीज हुए दो म्यूजिक वीडियो, ‘साजन’ और ‘थोड़ी थोड़ी सांस’ में नजर आई हैं। इसके अलावा, अभिनेत्री  कई फिल्में और सीरीज मई काम कर रही है, जिसकी घोषणा वे  जल्द ही करेगी।

Share this news

About desk

Check Also

एक इवेंट में पैपराजी की हरकत देख भड़के रणबीर कपूर, वीडियो वायरल

मुंबई ,अभिनेता रणबीर कपूर इस समय नितेश तिवारी निर्देशित फिल्म ‘रामायण’ के कारण सुर्खियों में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *