Home / Entertainment / काशिका कपूर के लिए बन्दे तारीफों के पूल, डायरेक्टर विक्रम राइ ने अभिनेत्री के डेब्यू पर कही यह बड़ी बात- जो पढ़कर उदा देगा आपके होश

काशिका कपूर के लिए बन्दे तारीफों के पूल, डायरेक्टर विक्रम राइ ने अभिनेत्री के डेब्यू पर कही यह बड़ी बात- जो पढ़कर उदा देगा आपके होश

  • ‘द वाइब हंटर’ के डायरेक्टर विक्रम राय ने की कशिका कपूर की तारीफ, कहा- आप एक निर्देशक की अभिनेता हैं

मुंबई,टिनसेल टाउन की सबसे अद्भुत सुंदरताओं में से एक कशिका कपूर हैं। काशिका ने सीरीज और संगीत वीडियो में अपने आश्चर्यजनक प्रदर्शन के साथ सुर्खियों बटोरी हैं। हाल ही में रिलीज़ हुई सीरीज़ ‘द वाइब हंटर’ में अपने शानदार काम के साथ, काशिका कपूर ने एक बार फिर अपने मनमोहक चेष्टा से हमारा दिल जीत लिया है।

सीरीज़ की मुख्य नायिका तान्या का किरदार कशिका कपूर ने निभाया है। यह सीरीज़ से यह 20 वर्षीय की अभिनेत्री ने डेब्यू करके अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत की, जिस्मे एक बहुत ही भोली और चंचल लड़की की भूमिका निभा रही है।सीरीज़ को ऑफिशियल तौर पर ‘वूट’ और ‘एम एक्स प्लेयर’ के यूट्यूब पर रिलीज़ किया गया है। सीरीज का निर्देशन विक्रम राय ने किया है। वूट स्टूडियो और रॉयल एनफील्ड एक क्रिएटिव यात्रा शुरू करने के लिए एक साथ आए हैं। यह एक तीन-भाग की इंटरैक्टिव वेब सीरीज़ है।

तान्या उर्फ काशिका कपूर द्वारा दिए गए शानदार प्रदर्शन की सराहना करने पर निर्देशक विक्रम राय कहते हैं, “आप एक निर्देशक की अभिनेता हैं और वास्तव में मैंने जो कुछ भी कहा है, उसका बहुत अच्छी तरह से पालन किया है। इसके अलावा, आप वन-टेक एक्ट्रेस हैं। अभिनेताओं को इतनी मातुरित्य काफी वक्त तक काम करने के बाद आती है पर काशिका ने अपने डेब्यू परफॉरमेंस में ही जो वन टेक दिए है वोह बोहत ही ज्यादा तारीफ करने के लायक है।” हम केवल यह निष्कर्ष निकाल सकते हैं कि इस आश्चर्यजनक सुंदरता ने भीड़ को उसके मोहक आकर्षण और हॉटनेस पर मोहित कर लिया है। अभिनय के प्रति अपनी प्रतिबद्धता और कड़ी मेहनत के परिणामस्वरूप, उन्होंने निश्चित रूप से अपने लिए बहुत सारे मौके बनाए हैं। फिलहाल उनके पास ऑफर्स की बाढ़ सी आ गई है और हम बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि एक्ट्रेस के पास हमारे लिए आगे क्या है।

तान्या के अपने किरदार के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री कशिका कपूर कहती हैं, “तान्या मेरे द्वारा निभाए गए सबसे बेहतरीन किरदारों में से एक है, और यह फिल्म की शूटिंग करना मेरे लिए सबसे अच्छे अनुभवों में से एक रहा है। एक डेब्यू अभिनेत्री होने के नाते बहुत सारी जिम्मेदारिया आती हैं। यह हमेशा आसान नहीं होता लीड किरदार की भूमिका निभाना, क्योंकि यह आपकी पहचान करता है, यह आपके बेहतरीन प्रदर्शन की मांग करता है, और आपको दर्शकों के साथ एक अद्भुत इमोशनल कनेक्शन बनाने की आवश्यकता है। मुझे सच में विश्वास है कि मैंने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दिया है और मुझे खुशी है कि फैंस मेरे कॅरक्टर के लिए मुझे पसंद करते हैं। मुझे मेरे सभी फैंस को बताने में बड़ी ख़ुशी होरही है की मेरे और भी सारे प्रोजेक्ट्स आ रहे है जिसे मै शेयर करने ने के लिए जरा भी वेट नहीं कर सकती हु ”।

काम के मोर्चे पर, काशिका को प्रतीक सहजपाल के साथ एक म्यूजिक वीडियो, “तू लौट आ” में दिखाया गया था। उन्हें ज़ी म्यूजिक के साथ नींद, सच्चा वाला प्यार जैसे म्यूजिक वीडियो में भी दिखाया गया है। काशिका ने ओ मेरे दिल के चैन और हिसाब जैसे संगीत वीडियो में भी दिल जीता है जो ज़ी म्यूजिक और सा रे गा मा द्वारा किया गया था और सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट और बालाजी, ओ रानो, आज बुरा ना मानो का एक म्यूजिक सिंगल भी था और हाल ही में एक में देखा गया था। दिल पे ज़ख्म का संगीत वीडियो जिसमें गुरमीत चौधरी और अर्जुन बिजलानी ने अभिनय किया था। काशिका MOCO के रूप में FREEFIRE का चेहरा भी हैं- रोहित शेट्टी टीम द्वारा किया गया। उनके पास दो संगीत वीडियो हैं जो आने वाले सप्ताह में रिलीज़ होने वाले हैं, और इसके अलावा, अभिनेत्री के पास पाइपलाइन में फिल्में और एक श्रृंखला है जिसकी घोषणा जल्द ही की जाएगी।

Share this news

About desk

Check Also

आखिरकार फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ की रिलीज डेट आई सामने

मुंबई ,बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और तब्बू की नई फिल्म दर्शकों के सामने आ रही …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *