Home / Entertainment / कशिका कपूर ने द वाइब हंटर में अपने अभिनय से बटोरीं सुर्खियां

कशिका कपूर ने द वाइब हंटर में अपने अभिनय से बटोरीं सुर्खियां

  • ‘द वाइब हंटर’ से अपनी लीड डेब्यू करते हुए अभिनेत्री कशिका कपूर कहती हैं, “मैं अपने किरदार तान्या के लिए मिले गये प्यार के लिए बहुत ही आभारी हूं”

मुंबई,टिनसेल टाउन की सबसे अद्भुत सुंदरताओं  में से एक कशिका कपूर हैं। काशिका ने सीरीज और संगीत वीडियो में अपने आश्चर्यजनक  प्रदर्शन के साथ सुर्खियों बटोरी  हैं। हाल ही में रिलीज़ हुई सीरीज़ ‘द वाइब हंटर’ में अपने शानदार काम के साथ, काशिका कपूर ने एक बार फिर अपने मनमोहक चेष्टा से हमारा दिल जीत लिया है।

सीरीज़ की मुख्य नायिका तान्या का किरदार कशिका कपूर ने निभाया है। यह सीरीज़ से यह 20 वर्षीय की अभिनेत्री ने डेब्यू करके अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत की, जिस्मे एक बहुत ही भोली और चंचल लड़की की भूमिका निभा रही है।सीरीज़ को ऑफिशियल तौर पर ‘वूट’ और ‘एम एक्स प्लेयर’ के यूट्यूब पर रिलीज़ किया गया है। सीरीज का निर्देशन विक्रम राय ने किया है। वूट स्टूडियो और रॉयल एनफील्ड एक क्रिएटिव यात्रा शुरू करने के लिए एक साथ आए हैं। यह एक तीन-भाग की  इंटरैक्टिव वेब सीरीज़ है।

तान्या के अपने किरदार के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री कशिका कपूर कहती हैं, “तान्या मेरे द्वारा निभाए गए सबसे बेहतरीन किरदारों में से एक है, और यह फिल्म  की शूटिंग करना मेरे लिए सबसे अच्छे अनुभवों में से एक रहा है। एक डेब्यू अभिनेत्री होने के नाते बहुत सारी जिम्मेदारिया आती हैं। यह हमेशा आसान नहीं होता लीड किरदार की भूमिका निभाना, क्योंकि यह आपकी पहचान करता है, यह आपके बेहतरीन प्रदर्शन की मांग करता है, और आपको दर्शकों के साथ एक अद्भुत इमोशनल कनेक्शन बनाने की आवश्यकता है। मुझे सच में विश्वास है कि मैंने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दिया है और मुझे खुशी है कि फैंस  मेरे कॅरक्टर के लिए मुझे पसंद करते हैं। मुझे मेरे सभी फैंस को बताने में बड़ी ख़ुशी होरही है की मेरे और भी सारे प्रोजेक्ट्स आ रहे है जिसे मै शेयर करने ने के लिए जरा भी वेट नहीं कर सकती हु ”।

वूट टीम ने भी अभिनेत्री के प्रदर्शन की सराहना की और कहा कि अभिनेत्री ने तान्या का किरदार बड़ी ही शानदार तरीके से निभाया है।

हम सिर्फ इतना कह सकते हैं कि दर्शक इस सुंदरता और काशिका की चार्म और हॉटनेस पर मदहोश हो जाएगे। अभिनय और कड़ी मेहनत के प्रति समर्पण के परिणाम के स्वरूप मैं अभिनेत्री ने निस्संदेह अपने लिए बहुत सारे अवसर पाए हैं उसे बहुत सारे प्रस्तावों की बौछार की जा रही है, और हम वास्तव में यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि अभिनेत्री के पास आगे हमारे लिए क्या स्टोर  रखा है.

काम के मोर्चे पर बात करते हुए, कशिका को एक संगीत वीडियो, “तू लौट आ” में प्रतीक सहजपाल के साथ फीचर किया है। उन्हें ज़ी म्यूजिक के साथ नींद्रा, ‘सच्चा वाला प्यार’ जैसे म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है। कशिका  ने ‘ओ मेरे दिल के चैन’ और हिसब जैसे संगीत वीडियो में भी लोगो का दिल जीता है जो ज़ी म्यूजिक और सा रे गा मा द्वारा किया गया है और सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट और बालाजी, ‘ओ रानो’, ‘आज बुरा ना मानो’ सॉन्ग वीडियो मै देखा गया है। दिल पे ज़ख्म के सॉन्ग वीडियो मै जिसमें गुरमीत चौधरी और अर्जुन बिजलानी ने अभिनय किया। कशिका फ्रीफायर का चेहरा भी बनी हैं, जैसा कि MOCO- रोहित शेट्टी टीम द्वारा किया गया है।काशिका के पास दो सॉन्ग वीडियो हैं जो आने वाले सप्ताह में रिलीज़ होने जा रहे हैं, और इसके अलावा, अभिनेत्री की फिल्में और एक सीरीज ‘पाइपलाइन’ है जिसकी घोषणा जल्द ही की जाएगी।

Share this news

About desk

Check Also

आखिरकार फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ की रिलीज डेट आई सामने

मुंबई ,बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और तब्बू की नई फिल्म दर्शकों के सामने आ रही …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *