Home / Entertainment / डॉ. सागर ने छठ पूजा के इस शुभ अवसर पर एक मधुर गीत की रचना की जिसे सुनिधि चौहान ने गाया है।

डॉ. सागर ने छठ पूजा के इस शुभ अवसर पर एक मधुर गीत की रचना की जिसे सुनिधि चौहान ने गाया है।

मुंबई,छठ जैसे हिंदू रिवाज़ो का भारत में गहरा महत्व है। छठ पूजा, जीवन के कई लाभ प्रदान करने और विशिष्ट इच्छाओं को पूरा करने के लिए, सूर्य देवता को धन्यवाद देने के लिए किया जाने वाला अनुष्ठानिक रसम  है। संगीत केवल मनोरंजन का एक रूप नहीं है; यह हमारे जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में डॉ. सागर के एक जाने-माने गीतकार हैं। उनका गीतकारिता, भाषा का ज्ञान और शब्दों के प्रयोग असाधारण हैं। डॉ. सागर नेम्यूजिक इंडस्ट्री  को कई अद्भुत गाने प्रदान किए हैं जिन्होंने सभी को चकित कर दिया है। छठ पूजा के इस खास मौके पर; डॉ. सागर ने एक सुंदर छठ गीत की रचना की है, जिसे सुनिधि चौहान ने गाया है।

इस खूबसूरत ट्रैक की रचना पर डॉ. सागर कहते हैं, “मैं अविश्वसनीय रूप से खुश हूं कि मैं एक ऐसा गीत बनाने में सक्षम था जिसका मेरे लिए इतना बहुत भावनात्मक महत्व है। मैं अपने आप को लेकर इस गीत के साथ एक विशेष लिंक साझा करता हूं। मैं बहुत ही खुश हु की मुझे यहाँ गाना लिखने का मौका मिला, और सुनिधिजी की सुरीली आवाज ने इसे हजार गुना बेहतर बना दिया है। मुझे उम्मीद है कि जनता इस गीत को बहुत पसंद करेगी और इसे इस वर्ष और आने वाले कई वर्षों के लिए सबसे अच्छे छठ गीतों में से एक के रूप में चुनेगी।”

डॉ. सागर का नाम गाने के टॉप टेन लिरिसिस्ट्स की लिस्ट में है द लल्लन और पापोन द्वारा गाए गए गीत “तितली” के लिए। उनके द्वारा लिखे गए सभी गीतों में से, जिस गीत ने उन्हें बहुत अधिक प्यार, प्रशंसा और पहचान दिलाई, वह था रैप गीत, “बंबई मैं का बा”, जिससे  सेलिब्रिटी “मनोज बाजपेयी” ने गया था और अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित किया गया था। वह रैप सॉन्ग एक साल में 10 मिलियन से अधिक बार देखा गया था। उन्होंने सुधीर मिश्रा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘दास देव’ से एक प्रसिद्ध गीत ‘सहमी है धड़कन’ भी लिखा है, जिसे आतिफ असलम ने गाया है।

Share this news

About desk

Check Also

आखिरकार फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ की रिलीज डेट आई सामने

मुंबई ,बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और तब्बू की नई फिल्म दर्शकों के सामने आ रही …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *