Home / Entertainment / निर्माता अमित भाटिया की पहली फिल्म को निर्देशक करेंगे दुर्गमति के निर्देशक जी. अशोक, अमित भाटिया कहते है “जी अशोक एक ऐसे निर्देशक है जिसे सभी पैन इंडियन फिल्मो की बहुत ही बेहतरीन तरीके से समज है”

निर्माता अमित भाटिया की पहली फिल्म को निर्देशक करेंगे दुर्गमति के निर्देशक जी. अशोक, अमित भाटिया कहते है “जी अशोक एक ऐसे निर्देशक है जिसे सभी पैन इंडियन फिल्मो की बहुत ही बेहतरीन तरीके से समज है”

मुंबई,एंटरप्रेन्योर से प्रोड्यूसर बने अमित भाटिया ने आखिरकार फिल्म प्रोडक्शन में कदम रख दिया है। माच कॉन्फ्रेंस एंड इवेंट्स के संस्थापक और एमडी अमित भाटिया अपने प्रोडक्शन के तहत  आखिरखार उन्होंने अपनी पहली फिल्म की घोषणा की। अमित भाटिया ने जाने-माने निर्देशक जी.अशोक के साथ सहयोग किया है, जिन्होंने दुर्गमती, द मिथ, भागमथी, चित्रांगदा और कई और फिल्में बनाई हैं। अमित भाटिया, जिनकी पहली फिल्म अक्टूबर के पहले सप्ताह तक फ्लोर पर जाने वाली है, निर्देशक के साथ काम करने के बारे में अपनी उत्तेजना साझा करते हुए कहते है, “मैं अपनी पहली फिल्म की घोषणा पर बहुत ही ज़्यादा रोमांचित महसूस कर रहा हु और  जिस निर्देशक को मैं अपने सात ऑन बोर्ड पर लाया हूं वह वास्तव में मुझे हमारे सहयोग पर बहुत ही ज़्यादा उत्साहित महसूस करवाता है। जी अशोक उन निर्देशकों में से एक हैं जिन्हें पैन इंडियन फिल्मों की उचित समझ है। हम इस पिक्चर को निर्देशित करने के लिए जी. अशोक के अलावा किसी अन्य निर्देशक के बारे सोच भी नहीं सकते थे| मैं वास्तव में इस अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली पावर पैक निर्देशक के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं और मुझे पूरा यकीन है कि वह मेरी दृष्टि को वास्तविकता में डाल देंगे और इसे बहुत ही अच्छी तरह से सभी के सामने बड़े परदे पर लायेगे। फिल्म की अधिक घोषणाएं जल्द ही की जाएंगी जिसके लिए आप सब इंतज़ार करए”, अमित भाटिया   बैनर की दूसरी फिल्म अप्रैल 2023 में फ्लोर पर जाएगी और इसकी शूटिंग लंदन में होगी, इसके बाद तीसरी फिल्म 2023 के मध्य में होगी।

Share this news

About desk

Check Also

आखिरकार फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ की रिलीज डेट आई सामने

मुंबई ,बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और तब्बू की नई फिल्म दर्शकों के सामने आ रही …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *