Home / Entertainment / अभिनेत्री उर्वशी रौतेला लग रही है बेहद ही ज़्यादा कातिलाना इस १० लाख रुपए के ड्रेस में, पोची थी इरफ़ान पठान के सात एक इवेंट पे कैप्शन देते हुए कहा,”मैंने कहानी का अपना पक्ष न बताकर आपकी प्रतिष्ठा को बचाय”

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला लग रही है बेहद ही ज़्यादा कातिलाना इस १० लाख रुपए के ड्रेस में, पोची थी इरफ़ान पठान के सात एक इवेंट पे कैप्शन देते हुए कहा,”मैंने कहानी का अपना पक्ष न बताकर आपकी प्रतिष्ठा को बचाय”

मुंबई,उर्वशी रौतेला, जो बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार में से एक हैं, सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली एशियाई अभिनेत्री हैं, और वह लगातार सभी स्तरों पर भारत के सम्मान को बनाए रखने का प्रयास करती हैं। इस बार, उन्होंने वैश्विक स्तर पर हम सभी को गौरवान्वित किया है क्योंकि अरबपति एलोन मस्क ने उन्हें #AmFarGala में आमंत्रित किया था। अभिनेत्री, जो लगातार अपने हॉट, चमचमाते लुक के साथ रेड कार्पेट की मालकिन है, वह जहां भी मौजूद है, हर किसी का ध्यान आकर्षित करना सुनिश्चित करती है। अभिनेत्री ने अपनी सुंदरता, अभिनय कौशल, उत्तम फैशन सेंस और आकर्षक व्यक्तित्व से दर्शकों को चकाचौंध कर दिया है।

उर्वशी रौतेला ने अपने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो साझा किया जिसमें वह अविश्वसनीय रूप से सुंदर दिख रही हैं और अपने आकर्षण से हमारा दिल जीत रही हैं। उर्वशी ने १० लाख रुपये के डिजाइनर आउटफिट पहना था जो बैंगनी रंग का था, अत्यधिक अलंकृत गाउन था जिसमें एक उच्च थाई हाई स्लिट कट था, उसपर एक लंबा सिल्हूट और  खोल के आकार का एक पैटर्न था। उन्होंने अपने आउटफिट को डायमंड ईयररिंग्स के साथ पेयर किया। उर्वशी ने लिप ग्लॉस के साथ पिंक लिप टिंट के साथ बोल्ड मेकअप लुक  को चुना था। उन्होंने अपने बालों को बेहद स्टाइलिश बन में बांधा हुआ है। उर्वशी ने अपने आउटफिट को डायमंड ब्रेसलेट और डायमंड रिंग्स से कंप्लीट किया। और वाकई में अभिनेत्री बहुत ही ज़्यादा कटीला लग रही थी और उन्होंने सभी के दिलो को मदहोश कर दिया था|

उर्वशी अपने सुडौल शरीर को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के लिए पोज दिया और अभिनेत्री ने सभी दर्शकों का ध्यान अपनी और खींच लिया  और उन्होंने अपने फोटो को कैप्शन देते हुए कहा की, “मैंने कहानी का अपना पक्ष न बताकर आपकी प्रतिष्ठा बचाई
है।”

काम के मोर्चे पर, उर्वशी को आधिकारिक तौर पर जज मिस यूनिवर्स बहरीन 2022 के लिए नियुक्त किया गया है, इसके साथ ही, वह एक स्माइल ट्रेन ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर हैं। इसके अलावा, अभिनेत्री को उनकी अखिल भारतीय फिल्म, द लीजेंड में उनके प्रदर्शन के लिए प्रशंसा मिली, और वह अब इंस्पेक्टर अविनाश में रणदीप हुड्डा के साथ, Jio Studios और Netflix के लिए भी दिखाई देंगी।

Share this news

About desk

Check Also

आखिरकार फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ की रिलीज डेट आई सामने

मुंबई ,बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और तब्बू की नई फिल्म दर्शकों के सामने आ रही …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *