Home / Entertainment / रक्षाबंधन 2022- “हम सब कुछ व्यक्त करते हैं लेकिन समय के साथ हम अपनी चुप्पी को और भी गहरे तरीके से समजने लगे हैं” कहती है अभिनेत्री सीरत कपूर

रक्षाबंधन 2022- “हम सब कुछ व्यक्त करते हैं लेकिन समय के साथ हम अपनी चुप्पी को और भी गहरे तरीके से समजने लगे हैं” कहती है अभिनेत्री सीरत कपूर

मुंबई,रक्षाबंधन सिर्फ एक त्योहार ही नहीं बल्कि एक ऐसा धागा भी है जो भाई-बहनों और परिवार को करीब लाता है। सीरत कपूर को बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री  में एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री के रूप में जाना जाता है, पर जो बात बहोत लोग जानते नहीं है वोह हे की  अपने निजी जिंदगी में, वह एक जिम्मेदार, प्यार करने वाली और देखभाल करने वाली बहन भी हैं। अभिनेत्री अपने बड़े भाई वरुण कपूर के साथ अपने यादगार पलों और यादों को भी साझा करती है। सीरत और उनके भाई के बीच जो मजबूत और गहरा बंधन है, वह वास्तव में अद्भुत है !!!

अभिनेत्री ने बताया कि कैसे उनके भाई के मार्गदर्शन ने सीरत को व्यक्तिगत रूप से सीखने और विकसित करने में मदद की, जिसने उन्हें महत्वपूर्ण रूप से बदल दिया। वह बताती हैं, ”मेरे भाई वरुण कपूर पेशे से ग्राफिक डिजाइनर और बेहतरीन कलाकार हैं।  उसके पास वास्तविकता को देखने और समझने का यह अविश्वसनीय गुण है। वह मुझे जीवन की अनंत संभावनाओं में विश्वास करने प्रेरित करते हे ।
अपने भाई के साथ समय बिताने के साथ वह अपने पेशेवर कर्तव्यों को कैसे संतुलित करती है, इस बारे में आगे बात करने पर, वह कहती है, “हम अपने काम का समान रूप से सम्मान करते हैं। इसके अलावा समय निकालने के बारे में चिंता न करते हुए, हम उस मिले हुए समय को पूरी तरह से दिल से बिताते हे।

यह खुलासा करने पर कि क्या दोनों ने कभी एक-दूसरे की कुछ गुप्त चीजे रखने मदद की हे उसने जवाब दिया “मजे की बात है, मुझे याद नहीं है कि हमने कभी इसे इस तरह से कहा। हम सब कुछ व्यक्त करते हैं, लेकिन समय के साथ हम अपने मौन को और भी गहराई से समझने लगे हैं। वह मेरे मूड के प्रति बेहद संवेदनशील है और मैं कैसा महसूस कर रहा हूं ये उसे हर वक्त पता होता हे । मैंने इस पर सवाल न करना सीख लिया है। मेरे मुश्किल से मुश्किल दिनो  को भी एकदम आसान बना देता हे मेरा भाई।

अभिनेत्री अपने जीवन में रक्षाबंधन के महत्व के बारे में भी चर्चा करती है, और उसकी प्रतिक्रिया आप सभी को चकित कर देगी सीरत कहती है, “हम मानते हैं कि यह एक भावना है। एक जो हर दूसरे दिन हमारे भीतर रहती है”।

काम के मोर्चे पर, सीरत कपूर बॉलीवुड की एक प्रमुख फिल्म मारीच में तुषार कपूर और नसीरुद्दीन शाह के साथ डेब्यू करेंगी।

Share this news

About desk

Check Also

आखिरकार फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ की रिलीज डेट आई सामने

मुंबई ,बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और तब्बू की नई फिल्म दर्शकों के सामने आ रही …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *