Home / Entertainment / सीरत कपूर ने अपनी जान जोखिम में डालकर कि ऐसे जगह फोटोशूट देखकर आप भी हो जायेंगे हैरान देखिये तस्वीरें अभी

सीरत कपूर ने अपनी जान जोखिम में डालकर कि ऐसे जगह फोटोशूट देखकर आप भी हो जायेंगे हैरान देखिये तस्वीरें अभी

मुंबई, बॉलीवुड इंडस्ट्री आने वाले हर एक दीन के साथ नये फॅशन स्टेटमेंट पेश किये जा रहा है | अभिनेत्री सीरत कपूर टिनसेल टाउन की एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने अपने अद्भुत फैशन सेंस और प्रभावशाली अभिनय क्षमताओं से सभी को चकित कर दिया है। सीरत, जो अपने सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय है, अक्सर अपने निजी जिंदगी के बारे में पोस्ट करती रहती है और अपने फॅन्स को अपडेट करती हे ओर हमेशा सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई कामुक तस्वीरों और वीडियो के साथ सुर्खियों में रहती है।

रस्टी लोकेशन पर फोटोशूट करना बहोत ट्रेण्ड मे हे ओर उसी तरह सीरत कपूर की नयी तस्वीरें ट्रेंड कर रही हे । हाल ही की तस्वीरों में, अभिनेत्री ने काले लेथर की जैकेट के साथ एक फ्लेयर्ड ब्लैक शीर स्कर्ट का विकल्प चुना। अपने लहराते कर्ल्स को वैसे ही रखते हुए, सीरत ने स्मोकी आईज़, विंग्ड लाइनर, और लिप ग्लॉस के साथ हाई मेकअप लुक चुना, जिसने उनके लुक में अतिरिक्त ग्लैम जोड़ा। अपने लुक को और बेहतर बनाने के लिए, अभिनेत्री ने ऑक्सीडाइज्ड ज्वेलरी का एक भारी सेट, तीन विशाल फिंगर रिंग और एक काले रंग का ब्रेसलेट पहना था। सीरत ने इस स्टेटमेंट लुक को ब्लैक सॉलिड एंकल लेंथ बूट्स के साथ राउंड किया।

जैसे ही बीटीएस की तस्वीरें फोटो-शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर डाली गईं, प्रशंसक खुद को “हार्ट” (❤️) और “लिट” (🔥) जैसे इमोजी के साथ कॉमेंट करने से नहीं रोक सके, जहां एक ने लिखा, “आप हमेशा सबसे सुन्दर थे, हमेशा सबसे सुन्दर हो ,और हमेशा सबसे सुन्दर रहोगे  आपके जैसा कोई और नहीं है।”

देखीये तस्वीरें अभी

हम निश्चित रूप से कह सकते हैं कि सीरत कपूर सुंदरता का प्रतिक हैं।

काम के मोर्चे पर, सीरत कपूर मारीच में तुषार कपूर और नसीरुद्दीन शाह के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेंगी। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

Share this news

About desk

Check Also

आखिरकार फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ की रिलीज डेट आई सामने

मुंबई ,बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और तब्बू की नई फिल्म दर्शकों के सामने आ रही …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *