Home / Entertainment / गुड लक जैरी में जान्हवी कपूर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने पर अभिनेता साहिल

गुड लक जैरी में जान्हवी कपूर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने पर अभिनेता साहिल

मुंबई,मेहता कहते हैं, “जान्हवी काफी सकारात्मक हे और सेट पर जहा वे होती थी  वह अभिनेत्री, काफी पॉजिटिव वाइब्स स्प्रेड करती थी, और वो आपकी एंग्जायटी को भी शांत करती है।”

साहिल मेहता, जिन्होंने ‘मेड इन हेवन’, ‘गिल्टी’ और ‘तब्बर’ में अपनी भूमिकाओं के साथ वेब स्पेस में अपनी पहचान बनाई है, इस समय अपने दो बड़े रिलीजेस के लिए तैयार हे।  वह जान्हवी कपूर के साथ “गुड लक जेरी” में स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आएंगे और रक्षा बंधन में अक्षय कुमार के साथ, उनकी केमिस्ट्री नजर आएगी।  साहिल पंजाब के एक 20 वर्षीय सिख लड़के की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे, जो गुड लक जेरी में ड्रग्स और अपराध का व्यवसाय सीख रहा है। .

साहिल मेहता जो सबसे महत्वाकांक्षी अभिनेताओं में से एक है, अपनी कड़ी मेहनत और समर्पण के कारण हर दिन सफलता की सीढ़ी चढ़ रहे है। गुड लक जेरी में जान्हवी कपूर और अपने किरदार पर काम करने पर अभिनेता ने कहा, “मेरी भूमिका पर काम करना ज्यादा कठिन नहीं था, लेकिन यह वास्तव में चुनौतीपूर्ण था क्योंकि मुझे अपने आप को पूरी तरह से बदलना पड़ा । हालांकि, इस किरदार की बदौलत मुझे एक्सप्लोर करने में बहुत मजा आया। हर बार जब आपको कोई भूमिका निभाने का मौका मिलता है, तो आपको खुद का एक नया पहलू खोजने को मिलता है। जिगर को चित्रित करना मेरे लिए एक शानदार अनुभव था, और मैं अपने  निर्देशक, सिद्धार्थ सेनगुप्ता सर का शुक्रिया ऐडा करना चाहता हु जिन्होंने  मेरी मदद की और मेरे चरित्र जिगर के लिए मुझे अपने कम्फर्ट झोन से आगे बढ़ने प्रोत्साहित किया । मैं दोनों उत्सुक और खुश हु की मेरे दर्शक मुज़हे इस नई भूमिका में देखेंगे। “,

जान्हवी कपूर के साथ अपने बंधन को साझा करने पर साहिल कहते हैं, “जान्हवी कपूर एक बहोत ही ज्यादा खूबसूरत व्यक्ति हैं। वह आपकी बेचैनी को बड़ी ही आसान तरीके से शांत करती है, वास्तव में वह बहोत दयालु और अद्भुत अभिनेत्री है, और धीरे-धीरे हम अच्छे दोस्त बन गए। जान्हवी काफी सकारात्मक हे और सेट पर जहा जहा वोह होती थी, काफी पॉजिटिव वाइब्स स्प्रेड करती थी।वे आपकी  एंग्जायटी को भी शांत करती है| इतना ही नहीं, लेकिन वह टैलेंट का भंडार हे और उसमे बहोत ही ज्यादा विशेषज्ञता है। मुझे याद है कि गुड लक जेरी के फिल्मांकन के दौरान, मैंने जान्हवी को ब्लफ खेलना सिखाया था। में आने वाले समय में भी उसके साथ काम करने के ; उत्साहित रहूँगा ।”

साहिल ने यह भी उल्लेख किया कि मैं वास्तव में श्री मुकेश छाबड़ा सर को धनायड देना चाहता हु की  गुड लक जेरी में जिगर की भूमिका निभाने का मौका मुझे दिया और रक्षाबंधन में एक प्रमुख भूमिका के लिए भी वह प्रोत्साहित कर रहे हैं और विभिन्न पात्रों के लिए मुझ पर लगातार विश्वास किया है उन्होंने ।

साहिल मेहता के पास कई और प्रोजेक्ट पाइपलाइन में हैं। अभिनेता जल्द ही आनंद एल राय की रक्षा बंधन में एक प्रमुख भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। इसके अलावा और भी कई प्रोजेक्ट हैं जिनकी घोषणा जल्द की जाएगी

Share this news

About desk

Check Also

आखिरकार फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ की रिलीज डेट आई सामने

मुंबई ,बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और तब्बू की नई फिल्म दर्शकों के सामने आ रही …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *