Home / Entertainment / जॉर्जिया एंड्रियानी का यह नया लुक कर देगा आपको अचंभित

जॉर्जिया एंड्रियानी का यह नया लुक कर देगा आपको अचंभित

  • नीले बालो में पहचन नहीं पाओगे अभिनेत्री को

मुंबई। जॉर्जिया एंड्रियानी ने हमेशा अपनी उपस्थिति से हमें चकित कर दिया है। चाहे उन्होंने सेक्सी बिकिनी पहनी हो या बॉडी कॉन ड्रेस, यह खूबसूरती की मलिका हमेशा उनके सभी चाहने वालो को अभिनेत्री के पीछे दीवाना कर देती है। अभिनेत्री का यह नया लुक हम सभी को बहुत ही अचंबित कर रहा है, अभिनेत्री को पहचनाना हो जायेगा मुश्किल एक बार फिर, जॉर्जिया ने अपने सार्टोरियल विकल्पों के कुछ अलग किया है| जॉर्जिया एंड्रियानी की यह खूबसूरत फूलदार पोशाक आपकी गर्मी की अलमारी में रहकर आपकी पोषक को शानदार बना देगा।
जॉर्जिया खुद की हॉट बॉम्बशेल तस्वीरें साझा की। नीली साटन बिकनी ब्रा में यह नई आकर्षक उपस्थिति जिसमें एक गहरी वी नेकलाइन और टाई-अप विवरण और एक लंबी हाई-स्लिट फ्लोरल स्कर्ट थी जो उसके लंबे टोंड पैरों को फ्लॉन्ट कर रही थी। अभिनेत्री अपने दर्शकों को चकाचौंध कर देती है, अभिनेत्री ने नाटकीय रूप से उपस्थिति को पूरा किया। लंबी पलकें, नीली आईलाइनर, चमक की महक के साथ अभिनेत्री ने ग्लॉसी लिप ग्लॉस लगाया और अपने मेकअप को बेसिक रखा। उनके नीले रंग की एड़ी पहनकर अपने लुक को पूरा किया लेकिन अभिनेत्री का सबसे आकर्षक रूप उनके नीले रंग के बाल है, जोजो अभिनेत्री पे बहुत हे ज़्यादा खूबसूरत लग रहे है और वाकई में बहुत खूबसूरत लग रहे है और हमको अभिनेत्री को यह लुक में पेहचानन बहुत मुश्किल हो रहा है | 
उनकी खूबसूरत तस्वीरों को देखकर, प्रशंसकों ने आग और दिल के इमोटिकॉन्स बरसाना शुरू कर दिए, जिस पर एक यूजर ने लिखा, “खूबसूरत लुक,” रिफ्रेशिंग!” जिस पर दूसरे ने लिखा, “आप कैटरीना की तरह दिख रही हो”।
काम के मोर्चे पर, जॉर्जिया एंड्रियानी को हाल ही में शहनाज़ गिल के भाई, शहबाज़ बादशाह के साथ “लिटिल स्टार” गाने में देखा गया था। अभिनेत्री इस साल श्रेयस तलपड़े अभिनीत ‘वेलकम टू बजरंगपुर’ से बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार हैं। अभिनेत्री एक संगीत वीडियो में भी दिखाई देंगी, जिसकी बारीकियों का जल्द ही खुलासा किया जाएगा।
Share this news

About desk

Check Also

Ibrahim ali khan

सैफ अली और अमृता सिंह के लाडले बेटे इब्राहिम अली खान का इंस्टाग्राम पर धमाकेदार डेब्यू

मुंबई,सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान उन स्टार किड्स में से एक हैं, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *