Home / BUSINESS / स्पॉटिफाई 1500 कर्मचारियों की करेगा छंटनी, सीईओ डेनियल ने किया ऐलान
स्पॉटिफाई 1500 कर्मचारियों की करेगा छंटनी, सीईओ डेनियल ने किया ऐलान
स्पॉटिफाई 1500 कर्मचारियों की करेगा छंटनी, सीईओ डेनियल ने किया ऐलान

स्पॉटिफाई 1500 कर्मचारियों की करेगा छंटनी, सीईओ डेनियल ने किया ऐलान

नई दिल्ली। म्यूजिक स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म स्पॉटिफाई ने एक बार फिर अपने कर्मचारियों की संख्या में 17 फीसदी की कटौती का ऐलान किया है। इस कटौती से करीब 1,500 कर्मचारी प्रभावित होंगे। इससे पहले कंपनी ने करीब 600 लोगों को नौकरी से निकाल दिया था।

कपनी के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) डेनियल एक ने सोमवार को कर्मचारियों को भेजे एक ई-मेल में इसकी जानकारी दी। डेनियल ने कहा कि मैंने कंपनी के कर्मचारियों में 17 फीसदी की कटौती करने का कठिन निर्णय लिया है। उन्होंने कहा कि मैं मानता हूं कि ये फैसला कई ऐसे लोगों को प्रभावित करेगा, जिन्होंने मूल्यवान योगदान दिया है। सच कहूं तो कई स्मार्ट, प्रतिभाशाली और कड़ी मेहनत करने वाले लोग हमें छोड़कर चले जाएंगे।

स्पॉटिफाई में 17 फीसदी कर्मचारियों की छंटनी का मतलब है कि करीब 1500 कर्मचारी बाहर हो जाएंगे। इससे पहले स्पॉटिफाई ने जनवरी में 600 कर्मचारियों की छंटनी की थी। उसके बाद जून में 200 कर्मचारियों को बाहर कर दिया था। गौरतलब है कि स्पॉटिफाई एक स्वीडिश ऑडियो स्ट्रीमिंग और मीडिया सेवा प्रदाता है, जिसकी स्थापना 2006 में डेनियल एक के द्वारा की गई थी। यह दुनिया के सबसे बड़े संगीत स्ट्रीमिंग सेवा प्रदाताओं में से एक है।
साभार – हिस

Share this news

About desk

Check Also

खान सचिव ने खनिज विदेश इंडिया लिमिटेड के पंजीकृत कार्यालय का उद्घाटन किया

नई दिल्ली। खान सचिव वी. एल. कांथा राव ने शनिवार को राजधानी नई दिल्ली, स्थित …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *