Home / BUSINESS / ‘मोटो-वॉल्ट में विश्वस्तरीय ब्राण्ड्स के साथ मोटो मोरिनी और क्यूजे मोटर पेश किए जाएंगे’

‘मोटो-वॉल्ट में विश्वस्तरीय ब्राण्ड्स के साथ मोटो मोरिनी और क्यूजे मोटर पेश किए जाएंगे’

देहरादून, महावीर ग्रुप की अदीश्वर ऑटो राइड इंडिया प्रा. लिमिटेड ने अपने नए वेंचर -मोटो वॉल्ट का लॉन्च किया है, जो देहरादून में मल्टी-ब्राण्ड सुपरबाइक फ्रेंचाइज़ है। हर उपभोक्ता को सुपरबाइक का सर्वश्रेष्ठ अनुभव प्रदान करने के लिए देश भर में कई टच-पॉइन्ट्स खोलने की प्रतिबद्धता के तहत कंपनी ने यह घोषणा की है।

यह शोरूम हरिद्वार रोड, देहरादून पर स्थित है। शोरूम में मोटो मोरिनी, ज़ोन्टेस और हाल ही में लॉन्च किए गए इंटरनेशनल ब्राण्ड क्यूजे मोटर सहित सुपरबाइकों की ग्लोबल रेंज को डिस्प्ले किया जाएगा। आने वाले समय में एएआरआई ने अपने मल्टी-ब्राण्ड फ्रेंचाइज़ के माध्यम से कई विश्वस्तरीय ब्राण्ड्स पेश करने की योजना बनाई है। इन आउटलेट को इस तरह से डिज़ाइन किया गया है कि यह आधुनिक सेल्स, सर्विस एवं स्पेयर्स सपोर्ट के साथ-साथ परिधानों एवं एक्सेसरीज़ की एक्सक्लुज़िव रेंज को भी प्रदर्शित करेगा।
इस अवसर पर विकास मैनेजिंग डायरेक्टर, अदीश्वर ऑटो राइड इंडिया ने कहा कि अदीश्वर ऑटो राइड इंडिया में हम अपने उपभोक्ताओं के साथ मजबूत रिश्तों के माध्यम से उन्हें उत्कृष्ट सेवाएं प्रदान करने के लिए प्रयासरत हैं। इस दिशा में अपनी प्रतिबद्धता को और अधिक मजबूत बनाते हुए हमें गर्व है कि हम देहरादून में अपनी तरह के पहले मल्टी-ब्राण्ड सुपरबाइक फ्रेंचाइज़- मोटो वॉल्ट का लॉन्च करने जा रहे हैं।
इस असर पर आशा ढौंडियाल डीलर प्रिंसिपल, मोटो वॉल्ट, देहरादून ने कहा, “मोटो वॉल्ट इंडिया के साथ साझेदारी करते हुए हमें बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है। अपने उपभोक्ता-उन्मुख दृष्टिकोण के साथ हम उन्हें प्रीमियम सेल्स एवं सर्विस का सहज अनुभव प्रदान करना चाहते हैं।
साभार -हिस

Share this news

About desk

Check Also

इंडियन ऑयल का मुनाफा चौथी तिमाही में 52 फीसदी घटा

नई दिल्ली। सार्वजनिक क्षेत्र की तेल एवं गैस विपणन कंपनी इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड (आईओसी) …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *