Home / National / दिल्ली: बाबा का ढाबा नहीं चलने से आहत कांता प्रसाद ने की खुदकुशी की कोशिश

दिल्ली: बाबा का ढाबा नहीं चलने से आहत कांता प्रसाद ने की खुदकुशी की कोशिश

नई दिल्ली, दक्षिण जिले के मालवीय नगर इलाके में बाबा का ढाबा चलाने वाले 81 वर्षीय कांता प्रसाद ने बीती रात नींद की गोलियां खाकर आत्महत्या का प्रयास किया। परिवार वालों ने उन्हें तत्काल नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका उपचार चल रहा है।
दक्षिण जिले के डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर के शुक्रवार को बताया, “पुलिस को बीती रात 11.15 बजे सफदरजंग अस्पताल से सूचना मिली कि बाबा का ढाबा चलाने वाले कांता प्रसाद ने नींद की गोलियां खा ली हैं।”
फिलहाल बाबा (कांता प्रसाद) की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि आखिर किस वजह से उन्होंने यह कदम उठाया। पुलिस की प्राथमिक जांच के अनुसार कारोबार में हुए नुकसान की वजह से कांता प्रसाद ने खुदकुशी की कोशिश की।
जानकारी के अनुसार, मालवीय नगर में बाबा का ढाबा चलाने वाले कांता प्रसाद वर्ष 2020 में सुर्खियों में आये थे। गौरव वासन नामक यूट्यूबर ने बाबा का एक वीडियो बनाकर वायरल किया था, जिसमें उनके खाने और उनकी परेशानियों का मुद्दा उठाया गया था।
इस वीडियो को कुछ ही समय में लाखों लोगों ने देखा और बाबा की मदद के लिये आगे आये। इससे बाबा को लाखों रुपये का चंदा मिला था और उन्होंने कुछ ही महीने बाद मालवीय नगर इलाके में एक रेस्तरां खोल लिया था। हालांकि, वह रेस्तरां नहीं चला, जिसके बाद वे वापस अपने ढाबे पर ही लौट आए।
गौरव से हुआ था बाबा का विवाद
बाबा का वीडियो वायरल करने वाले गौरव वासन से भी रुपये को लेकर उनका विवाद हुआ था। उन्होंने चंदे के रुपये में गड़बड़ी करने का आरोप गौरव वासन पर लगाया था। इस बाबत बाबा ने मालवीय नगर थाने में प्राथमिकी भी दर्ज कराई थी, जिसकी जांच पुलिस कर रही है।
साभार – हिस

Share this news

About desk

Check Also

वीवीपैट पर याचिका में कांग्रेस से संबंध नहीं : जयराम रमेश

नई दिल्ली। कांग्रेस ने शुक्रवार को वीवीपैट पर सुप्रीम निर्णय पर सीधे कोई टिप्पणी नहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *