Home / Odisha / ओडिशा में कोरोना से और 45 रोगियों की मौत

ओडिशा में कोरोना से और 45 रोगियों की मौत

भुवनेश्वर. ओडिशा में पिछले 24 घंटों में कोरोना से और 45 संक्रमितों की मौत हो गई है. इसके साथ ही राज्य में कोरोना के कारण मरने वालों की संख्या बढ़कर 3302 हो गई है. राज्य के स्वास्थ्य व परिवार कल्याण विभाग द्वारा यह ट्वीट कर यह जानकारी दी गई है.

विभाग द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, खुर्दा जिले से सर्वाधिक छह संक्रमितों की मौत हुई है. कटक जिले में चार कोरोना संक्रमितों की मौत हो गई है. अनुगूल, भद्रक, ढेंकानाल, जगतसिंहपुर, सुंदरगढ़ व पुरी जिले में 3-3 संक्रमितों की मौत हुई है.

इसी तरह बालेश्वर, बरगड़, जाजपुर, केन्द्रापड़ा, केन्दुझर व मयूरभंज जिले में 2-2 संक्रमितों की मौत हुई है. गजपति, झारसुगुड़ा, कलाहांडी, नयागढ़ व नुआपड़ा जिले में 1-1 संक्रमित की मौत हुई है.

अनुगूल जिले में एक 63 साल की महिला, 65 साल के पुरुष, 42 साल के कोरोना संक्रमित पुरुष की मौत हो गई है. बालेश्वर जिले में एक 35 साल के पुरुष तथा एक 37 साल के एक अन्य पुरुष कोरोना संक्रमित की मौत हुई है. बरगड़ जिले के एक 40 साल के पुरुष तथा 35 साल की महिला की कोरोना से मौत हुई है. भद्रक जिले में एक 29 साल, एक 41 साल के कोरोना संक्रमित पुरुष तथा एक 48 साल की कोरोना संक्रमित महिला की मौत हो गई है.

कटक जिले में एक 40 साल के पुरुष, 62 साल के पुरुष, एक 63 साल के पुरुष तथा एक 72 साल के कोरोना संक्रमित पुरुष की मौत हो गई है.

ढेंकानाल जिले में एक 38 साल के पुरुष, एक 80 साल के पुरुष तथा एक अन्य 39 साल के पुरुष कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है. गजपति जिले में एक 35 साल के कोरोना संक्रमित पुरुष की मौत हो गई है. जगतसिंहपुर जिले में एक 55 साल के पुरुष, एक 63 साल की महिला तथा एक अन्य 36 साल की महिला कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है. जाजपुर जिले के 62 साल के पुरुष तथा एक 50 साल की महिला, कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है. झारसुगुड़ा जिले के एक 35 साल के पुरुष तथा कलाहांडी जिले के एक 52 साल की महिला कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है.

केन्द्रापड़ा जिले में एक 46 साल के पुरुष तथा एक 49 साल की कोरोना संक्रमित महिला की मौत गई है. केन्दुझर जिले में एक 58 साल के पुरुष तथा एक 71 साल की कोरोना संक्रमित महिला की मौत हो गई है.

भुवनेश्वर में एक 31 साल के पुरुष, एक 47 साल के पुरुष, एक 75 साल की महिला, एक 41 साल के पुरुष के कोरोना से मौत हो गई है. खुर्दा जिले में एक 44 साल के पुरुष तथा एक 34 साल के पुरुष की कोरोना से मौत हो गई है.

मयूरभंज जिले में एक 63 साल की महिला तथा एक 42 साल के पुरुष कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है. नयागढ़ जिले में एक 67 साल के पुरुष कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है.

नुआपड़ा जिले में एक 64 साल के कोरोना संक्रमित पुरुष की मौत होने की खबर है. पुरी जिले में एक 50 साल की महिला, एक 55 साल के पुरुष तथा एक 40 साल के पुरुष कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है. सुंदरगढ़ जिले में एक 27 साल के पुरुष, 70 साल की महिला तथा एक अन्य 33 साल के पुरुष संक्रमित की मौत हो गई है.

Share this news

About desk

Check Also

बीजद को वोट करने का मतलब पांडियन को सत्ता में लाना – भाजपा

कहा-पांडियन को सत्ता देने के लिए नवीन दो सीटों से लड़ रहे हैं चुनाव भुवनेश्वर। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *