Thursday , July 29 2021
Breaking News
Home / Odisha / उमेश खंडेलवाल फाउंडेशन की सेवाओं का शुभारंभ

उमेश खंडेलवाल फाउंडेशन की सेवाओं का शुभारंभ

  • कोरोना मरीजों के लिए चार निःशुल्क अनमोल जीवन सेवा का सांसद अपराजिता ने किया लोकार्पण

  • समाजसेवी उमेश खंडेलवाल की सेवाओं की सराहना की

भुवनेश्वर. उमेश खंडलेवाल फाउंडेशन ट्रस्ट व उत्कल प्रादेशिक मारवाडी सम्मेलन की भुवनेश्वर शाखा द्वारा संयुक्त रुप से कोरोना मरीजों के लिए चार निःशुल्क अनमोल जीवन सेवा का सोमवार को भुवनेश्वर के सांसद तथा भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अपराजिता षाड़ंगी ने लोकार्पण किया. भुवनेश्वर के न्यू फारेस्ट पार्क में दोपहर को सांसद अपराजिता ने कोरोना मरीजों के लिए निःशुल्क आक्सिजन सिलिंडर, ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, शुद्ध शाकाहारी भोजन तथा एंबुलेंस सेवा का लोकार्पण किया. इस अवसर पर सांसद षाड़ंगी ने कोरोना जैसे कठिन काल में उमेश खंडेलवाल फाउंडेशन की इस तरह के सेवा कार्यों की प्रशंसा की. उन्होंने कहा कि ऐसे समय में लोगों की सहायता के लिए और लोग आगे आने चाहिए.

उल्लेखनीय है कि इस मौके पर गोपाल दास अग्रवाल ने मुख्य वक्ता के रूप में शामिल होकर उन्होंने सेवा की सराहना की और कहा कि यह फाउंडेशन कमजोर लोगों का मित्र है.

मुंबई से मिलियन लाइव्स के साथ-साथ अखिल भारतीय खंडेलवाल वैश्य महासभा के अध्यक्ष दिलीप कुमार खंडेलवाल और कटक के एक गुप्त दानदाता की इन सेवाओं में प्रमुख भागीदारी है. पिछले साल लॉकडाउन के दौरान उमेश खंडेलवाल फाउंडेशन ट्रस्ट ने जरूरतमंदों को सेवाएं प्रदान कीं. पूरे लॉकडाउन तक, भुवनेश्वर नगर निगम सहित कटक नगर निगम के विभिन्न हिस्सों में रहने वाले एक लाख बीस हजार आर्थिक रूप से वंचित लोगों को पका हुआ और सूखा भोजन उपलब्ध कराया गया. इस संस्था के संस्थापक उमेश खंडेलवाल ने उन भाइयों का धन्यवाद किया जिन्होंने आज तक मदद का हाथ बढ़ाया है. उमेश खंडेलवाल फाउंडेशन ट्रस्ट के ट्रस्टी और उत्कल प्रांतीय मारवाड़ी सम्मेलन, भुवनेश्वर शाखा के अध्यक्ष, युवा सामाजिक कार्यकर्ता उमेश खंडेलवाल ने इस मौके पर उपस्थित कटक मारवाड़ी समाज के पूर्व अध्यक्ष तथा समाजसेवी डाक्टर विजय खंडेलवाल के साथ-साथ वरिष्ठ सामाजिक कार्यकर्ता गोपाल दास अग्रवाल, पंकज भूत, मौसमी महापात्र, अध्यक्ष अजिता, जीवन साहू, मनमथ मल्लिक, रोहित खेमका, प्रकाश प्रृष्टि, भाजपा नेता तापस दलई, रवींद्र मेडिकल स्टोर के संस्थापक केदार सेनापति, हरिओम गोयल, लक्ष्मीनारायण अग्रवाल के प्रति आभार जताया. सभी ने उमेश खंडेलवाल फाउंडेशन ट्रस्ट और उत्कल प्रांतीय मारवाड़ी की भुवनेश्वर शाखा द्वारा प्रदान की जाने वाली सेवाएं की सराहना की है.

 

 

About desk

Check Also

ओडिशा में 4000 बनेंगे नये गांव, लोगों को सरकारी सुविधाओं का लाभ

राजस्व गांव बनाने की प्रक्रिया शुरू, जिलाधिकारियों को दिशानिर्देश जारी भुवनेश्वर. ओडिशा सरकार ने 4000 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

RSS
Follow by Email
Telegram