Home / Odisha / ओडिशा में कोरोना से 423 साल की महिला की मौत!!! स्वास्थ और परिवार कल्याण विभाग के ट्विट पर उठ रहे सवाल

ओडिशा में कोरोना से 423 साल की महिला की मौत!!! स्वास्थ और परिवार कल्याण विभाग के ट्विट पर उठ रहे सवाल

  • ओडिशा में कोरोना से फिर 22 संक्रमितों की मौत, राज्य में मृतकों की संख्या 2,357 हुई

भुवनेश्वर. ओडिशा में राज्य सरकार के स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग की एक गलती से उसका ट्विट वायरल हो रहा है. इस ट्विट में कहा गया है कि कोरोना से एक 423 साल की महिला की मौत हुई है. इस ट्विट पर लोग सवाल पर सवाल कर रहे हैं. उल्लेखनीय है कि स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग की ओर कोरोना से मौत को लेकर दी गयी जानकारी यह उल्लेख किया गया है.

उल्लेखनीय है कि ओडिशा में बीते 24 घंटे के दौरान कोरोना से और 22 रोगियों की मौत हुई है. राज्य में कोरोना से मरने वालों की संख्या बढ़कर 2357 हो चुकी है. यह जानकारी राज्य सरकार के स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग ने ट्विट कर दी है. जानकारी के अनुसार इन सभी रोगियों की मौत अस्पतालों में इलाज के दौरान हुई है. बीते 24 घंटे के दौरान भुवनेश्वर, बौध, कलाहांडी, नुआपड़ा और सुंदरगढ़ जिलों में सर्वाधिक तीन-तीन रोगियों की मौत हुई है.

जानकारी के अनुसार, भुवनेश्वर में एक 93 वर्षीय पुरुष की मौत हुई है, जो मधुमेह मेलिटस, उच्च रक्तचाप और कोरोनरी धमनी रोग से भी पीड़ित था. भुवनेश्वर में एक 56 वर्षीय पुरुष की मौत हुई है, जो मधुमेह मेलिटस और उच्च रक्तचाप से भी पीड़ित था. भुवनेश्वर में एक 76 वर्षीय पुरुष की मौत हुई है, जो मधुमेह मेलिटस से भी पीड़ित था. बलांगीर जिले की एक 45 वर्षीय महिला की मौत हुई है, जो मधुमेह मेलिटस और ब्रोन्कियल अस्थमा से भी पीड़ित थी. बौध जिले में एक 44 वर्षीय महिला तथा 56 और 90 वर्षीय पुरुषों की मौत हुई है. गजपति जिले में 55 व 71 वर्षीय महिलाओं की मौत हुई है. कलाहांडी जिले में 38, 41 और 49 वर्षीय पुरुषों की मौत हुई है. कोरापुट जिले में 50 और 53 वर्षीय पुरुषों की मौत हुई है. 53 वर्षीय पुरुष मधुमेह मेलिटस से भी पीड़ित था. नुआपड़ा जिले में एक 64 वर्षीय पुरुष की मौत हुई है, जो उच्च रक्तचाप से भी पीड़ित था. नुआपड़ा जिले में 60 व 69 वर्षीय महिलाओं की मौत हुई है. 69 वर्षीय महिला क्रोनिक किडनी रोग से भी पीड़ित थी.

रायगड़ा जिले में एक 62 वर्षीय पुरुष की मौत हुई है, जो उच्च रक्तचाप से भी पीड़ित था. रायगड़ा जिले की एक 65 वर्षीय महिला की मौत हुई है. सुंदरगढ़ जिले में एक 52 वर्षीय पुरुष की मौत हुई है, जो उच्च रक्तचाप और क्रोनिक किडनी रोग से भी पीड़ित था. सुंदरगढ़ जिले में एक अन्य महिला की मौत हुई, जिसकी आयु 423 वर्षीय उल्लेख किया गया है. इसके साथ ही सुंदरगढ़ जिले की एक 65 वर्षीय महिला की मौत हुई है.

Share this news

About desk

Check Also

बीजद को वोट करने का मतलब पांडियन को सत्ता में लाना – भाजपा

कहा-पांडियन को सत्ता देने के लिए नवीन दो सीटों से लड़ रहे हैं चुनाव भुवनेश्वर। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *