Home / Odisha / कटक मारवाड़ी समाज ने अनपूर्णा गौशाला के साथ मनाया गोपष्ठमी उत्सव

कटक मारवाड़ी समाज ने अनपूर्णा गौशाला के साथ मनाया गोपष्ठमी उत्सव

कटक : गोपष्ठमी के शुभ अवसर पर कोविद- 19 के सभी नियमों का पालन करते हुए कटक मारवाड़ी समाज ने मारवाड़ी बाहुल्य इलाके में अनपूर्णा गौशाला के साथ मिलकर गौ पूजन का आयोजन अपने मारवाड़ी हिंदी विद्यालय स्थित अपने कार्यालय प्रांगण में सादगी पूर्ण तरीके से मनाया.

कार्यक्रम की जानकारी देते हुऐ अध्यक्ष श्री किशन मोदी ने बताया कि सुबह 7 बजे से 40-50 के झुण्ड में महिलायें, बच्चों एवं पुरुषों को गौ पूजन के लिए समाज के प्रांगण में भेजा जा रहा था. दोपहर 12:30 बजे तक चले इस गौ पूजन कार्यक्रम में तक़रीबन 400 से ज़्यादा महिलाओं एवं पुरषो ने गौ पूजन की परंपरा बनाये रखी.

हमरे संवादाता ने गौ भक्तों से बात करने पर यह पाया कि उनके घरों के पास इस साल मारवाड़ी समाज ने विशेष रूप से गौ माता के पूजन की जो व्यवस्था की उसे सभी को अत्यंत फायदा हुआ. सुबह 7 बजे ही कटक मारवाड़ी समाज के पूर्वअध्यक्ष श्री विजय खंडेलवाल,अध्यक्ष श्री किशन मोदी , सचिव हेमंत अग्रवाल, कोषाध्यक्ष सुरेश भरालेवाला , सह सचिव सरत सांगानेरिया , मीडिया प्रभारी कैलाश प्रसाद सांगानेरिया एवं मुख्य परामर्श दाता रमन बागरिया की उपस्थिति में सर्व प्रथम गौ माता की पूजा अर्चना कर गोपष्ठमी मेले का उद्घाटन किया.

कार्यक्रम में सयोग के लिए मनोज उदयपुरिया, अनिल कमानी , अनिल बनपुरिया , तरुण चौधुरी, पवन सेन , कालू शर्मा ,श्रीमती किरण मोदी , सुमन मोदी, रीता मोदी , बिनीता मोदी , सरिता भरालेवाला आदि अनेक कार्यकर्ताओं को धन्यवाद प्रदान किया गया. कार्यक्रम में प्राप्त हुई समस्त दान राशि अनपूर्णा गौशाला के अकाउंट में शाम होते गाैशाला में डिपाजिट कर दी गयी.

Share this news

About desk

Check Also

बीजद को वोट करने का मतलब पांडियन को सत्ता में लाना – भाजपा

कहा-पांडियन को सत्ता देने के लिए नवीन दो सीटों से लड़ रहे हैं चुनाव भुवनेश्वर। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *