Home / Odisha / ओडिशा में 18 और लोगों की कोरोना से मौत

ओडिशा में 18 और लोगों की कोरोना से मौत

  • कुल मौतों की संख्या 1022 हुई

भुवनेश्वर. गत 24 घंटों में राज्य में 18 और कोरोना संक्रमितों की मौत हो गई है. इसके साथ ही राज्य में कोरोना के कारण मरने वालों की संख्या बढ़कर 1040 हो गई है. राज्य के स्वास्थ्य व परिवार कल्याण विभाग द्वारा यह जानकारी दी गई है.

विभाग द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, मृतकों में कटक जिले में 4, बालेश्वर व खुर्दा जिले में 3-3, जाजपुर व सुंदरगढ़ जिले में 2-2 लोग शामिल है. इसी तरह जगतसिंहपुर, मयूरभंज, नवरंगपुर, पुरी जिले में 1-1 लोग शामिल हैं.

विभाग द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, बालेश्वर जिले में एक 55 साल की महिला कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है. वह मधुमेह व उच्च रक्तचाप से पीड़ित थी. बालेश्वर जिले में एक 60 साल के कोरोना संक्रमित पुरुष की मौत हो गई है. बालेश्वर जिले में एक 64 साल के पुरुष कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है. भुवनेश्वर में एक 65 साल के एक कोरोना संक्रमित पुरुष की मौत हो गई है. भुवनेश्वर में एक 72 साल की महिला कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है. वह उच्च रक्ततचाप से पीड़ित थी.

कटक जिले में 54 साल के कोरोना संक्रमित पुरुष की मौत हो गई है. कटक जिले में 68 साल के पुरुष कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है. वह मधुमेह की बीमारी से पीड़ित था. कटक जिले में एक 53 साल के कोरोना संक्रमित पुरुष की मौत हो गई है. वह मधुमेह बीमारी से पीड़ित थी. कटक जिले में 66 साल के पुरुष कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है. वह मधुमेह से पीड़ित था.

जगतसिंहपुर जिले में एक 60 साल की महिला कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है. जाजपुर जिले में एक 85 साल के पुरुष कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है. वह मधुमेह से पीड़ित था. जाजपुर जिले में एक 28 साल की कोरोना संक्रमित महिला की मौत हो गई है. खुर्दा जिले में 40 साल की महिला कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है. वह मधुमेह व उच्च रक्तचाप से पीड़ित थी. मयूरभंज जिले में एक 80 साल के पुरुष कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है.

नवरंगपुर जिले में 55 साल के पुरुष कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है. वह मधुमेह व उच्च रक्तचाप से पीड़ित था. पुरी जिले में एक 53 साल की कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है. सुंदरगढ़ जिले में 65 साल के पुरुष कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है. सुंदरगढ़ जिले में एक 39 साल के पुरुष कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है. वह मधुमेह, उच्च रक्तचाप व क्रनिक किडनी की बीमारी से पीड़ित था.

Share this news

About desk

Check Also

बीजद को वोट करने का मतलब पांडियन को सत्ता में लाना – भाजपा

कहा-पांडियन को सत्ता देने के लिए नवीन दो सीटों से लड़ रहे हैं चुनाव भुवनेश्वर। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *