Home / Odisha / लायंस क्लब ऑफ कटक फैटेरनिटी एवं कमिश्नरेट पुलिस का रक्तदान शिविर आयोजित

लायंस क्लब ऑफ कटक फैटेरनिटी एवं कमिश्नरेट पुलिस का रक्तदान शिविर आयोजित

कटक. कटक के विभिन्न में लायंस क्लब एवं कमिश्नरेट पुलिस द्वारा मिलकर रक्तदान शिविर का आयोजन मारवाड़ी क्लब में किया गया, जिसमें मुख्य रूप से लायन सुनील मुरारका के संयोजन एवं लायन ललित पटावरी लायन संपत्ति मोड़ा के नेतृत्व में लायन सदस्यों ने रक्तदान किया. लायन इंद्रा नायक ने रक्त दान से शुरुआत की.

कोरोना महामारी के इस काल में रक्त भंडार में रक्त की कमी को देखते हुए इस शिविर का आयोजन किया गया. लायन सम्पत्ति मोड़ा ने कहा कि हम सभी रक्तदाताओं को साधुवाद देते हैं, जिन्होंने कोविद-१९ के समय में आकर रक्तदान करके इस महत्वपूर्ण कार्य में अपना सहयोग दिया. विशेष करके लायन सुनील मुरारका का जिन्होंने की सपरिवार रक्तदान किया. सुनील मुरारका ने बताया इस शिविर की सबसे अच्छी बात ये रही कि ब्लड प्लाज़्मा डोनोर के कई नाम आए, जो कि समय पर उपयोग में लाए जाएंगे.

शिविर को सफल बनाने में लायन अलका सिंघी, लायन दाऊ दयाल अग्रवाल, लॉयन सचिन उदयपुरिया, लायन योगेश जैन, संजय  सन्तुका, लायन इन्दिरा नायक, लायन दीपक चौधरी, लायन रीतू मुरारका, लायन विष्णुदास, लायन उमेश सिकरिया, लायन संतोष नायक, लॉयन विजय ओझा, कल्पना जैन ने पूर्ण सहयोग किया. इस दौरान युवा वैभव मुरारका ने प्रथम बार रक्तदान किया जो कि अभी 18 वर्ष के हुए हैं. विशेष कर शिविर में अतिथि के रूप में एसीपी एसके शरीफउद्दीन एवं नन्दकिशोर जोशी ने उपस्थित रहकर सभी का मनोबल बढ़ाया. एसीपी ने कहा इस तरह का रक्तदान शिविर अभी समय की आवश्यकता है. उन्होंने लायंस क्लब की सराहना की. इस शिविर में प्रशासन द्वारा कोरोना महामारी के लिए निर्धारित सभी नियमों का पूरी तरह पालन किया गया.

Share this news

About desk

Check Also

बीजद को वोट करने का मतलब पांडियन को सत्ता में लाना – भाजपा

कहा-पांडियन को सत्ता देने के लिए नवीन दो सीटों से लड़ रहे हैं चुनाव भुवनेश्वर। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *