Home / Entertainment / अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में कैटी पेरी की धमाकेदार परफॉर्मेंस

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में कैटी पेरी की धमाकेदार परफॉर्मेंस

मुंबई ,देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी करने जा रहे हैं। अनंत-राधिका की शाही शादी मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में होगी। इससे पहले दोनों की दूसरी प्री-वेडिंग शुरू हो गई है। 29 मई से शुरू हुआ अनंत-राधिका का प्री-वेडिंग सफर इटली से लेकर फ्रांस तक जारी है। आज इस प्री-वेडिंग का आखिरी दिन है। ऐसे में अनंत-राधिका की बहुचर्चित प्री-वेडिंग के कुछ वीडियो सामने आए हैं।

कल यानी 31 मई अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग में तीसरे दिन विश्व प्रसिद्ध अमेरिकी गायिका कैटी पेरी ने परफॉर्म किया। कैटी पेरी ने फ्रांस के कान्स में धमाकेदार परफॉर्मेंस दी थी। वीडियो को इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है। वीडियो में अंबानी के मेहमानों को अमेरिकी गायिका कैटी पेरी की धुन पर डांस करते देखा जा सकता है। इस प्रदर्शन के लिए अंबानी ने कैटी पेरी को करोड़ों का भुगतान किया है।

अमेरिकी सिंगर का कार्यक्रम फ्रांस के एक विला में हुआ था, जिसकी कीमत 50.9 मिलियन अमेरिकी डॉलर यानी करीब 424 करोड़ रुपये है। कार्यक्रम की थीम ”ला वीटा ए अन वियाजियो” रखी गई थी। एक रिपोर्ट के मुताबिक कैटी पेरी को कान्स में परफॉर्मेंस के लिए अंबानी परिवार से मल्टी मिलियन डॉलर का चेक मिला है। प्राइवेट इवेंट में परफॉर्म करने के लिए कैटी 12 से 16 करोड़ रुपये चार्ज करती है। इसके मुताबिक कहा जाता है कि उन्हें अंबानी से सम्मान राशि मिली थी।

अनंत-राधिका की पहली प्री-वेडिंग में रिहाना, दिलजीत दोसांझ, अरिजीत सिंह, श्रेया घोषाल और अन्य गायकों ने परफॉर्म किया। इन गायकों की धुन पर सेलिब्रिटीज थिरक रहे थे। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।
साभार -हिस

Share this news

About desk

Check Also

अक्षय कुमार की फिल्म ‘सरफिरा’ का दूसरा गाना ‘खुदाया’ हुआ रिलीज

मुंबई ,अक्षय कुमार की फिल्म ‘सरफिरा’ इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है। ऐसे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *