Home / Entertainment / सन्नी लियोन, ईशा गुप्ता, नील नितिन मुकेश की मौजूदगी में लॉन्च हुआ ग्लैम फेम शो

सन्नी लियोन, ईशा गुप्ता, नील नितिन मुकेश की मौजूदगी में लॉन्च हुआ ग्लैम फेम शो

मुंबई | ‘ग्लैम फेम’ फैशन से जुड़ा रियलिटी शो मंच है, जो युवाओं को अपनी सपनों की दुनिया में कदम रखने का एक सुनहरा मौका देगा। मॉडल बनने की दिशा में चुनौतियों का सामना करने वाले नवयुवक और युवतियों को यह मंच किसी खिताब से नहीं नवाज़ेगा, बल्कि यहां उनके ग्रूमिंग, फिटनेस, पोर्टफोलियो और कोरियोग्राफी के कौशल को निखारा जाएगा, ताकि वे मेंटर-आधारित प्रक्रिया से गुजरकर फिनाले तक अपने हुनर को प्रस्तुत करने के लिए पूरी तरह तैयार हो सकें।

व्हाटेवर प्रोडक्शंस, कृष्णा कुंज प्रोडक्शंस और अनाइका प्रोडक्शंस का यह शो चयनित प्रतियोगियों को फेम की दिशा में सही कदम बढ़ाने में मदद करेगा। पूरे भारत से डिजिटल प्रक्रिया के माध्यम से प्रतिभागियों का चयन किया जाएगा, जिसके बाद 12 शहरों में व्यक्तिगत साक्षात्कार और समूह चर्चा होगी। चयनित प्रतिभागी शारीरिक रूप से शो में शामिल होंगे और मॉडल बनने की प्रक्रिया को सीखेंगे। डिजिटल प्रारूप में अपने पूरे 10 एपिसोड के प्रसारण के साथ दर्शकों के लिए यह शो जियो के ओटीटी प्लेटफार्म, जियो सिनेमा पर मौजूद होगा।
ग्लैम फेम शो में इंडस्ट्री के नामचीन लोग और बड़े कलाकार शामिल होंगे, जो प्रभागियों को जरूरी सलाह देंगे और उनकी गल्तियों को सुधारकर उनके आत्मविश्वास स्तर को बढ़ाएंगे। ऐसे में खूबसूरत अभिनेत्री सन्नी लियोन, ईशा गुप्ता, नील नितिन मुकेश इस शो को जज करेंगे, जबकि भारत के टॉप फैशन और लाइफस्टाइल फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी, इंडियन मॉडल और टेलीविजन पर्सनालिटी रोहित खंडेलवाल, फैशन ब्लॉगिंग की दुनिया में चर्चित संतोषी शेट्टी, इंडियाज़ अल्टीमेट वॉरियर के विजेता दिनेश शेट्टी जैसे लोग शो में मेंटर्स के रूप में नज़र आयेंगे।
साभार -हिस

Share this news

About admin

Check Also

अक्षय कुमार की फिल्म ‘सरफिरा’ का दूसरा गाना ‘खुदाया’ हुआ रिलीज

मुंबई ,अक्षय कुमार की फिल्म ‘सरफिरा’ इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है। ऐसे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *