Home / Entertainment / करण जौहर को मिली थी अंडरवर्ल्ड से धमकी, शाहरुख खान ने किया था सपोर्ट

करण जौहर को मिली थी अंडरवर्ल्ड से धमकी, शाहरुख खान ने किया था सपोर्ट

मुंबई बॉलीवुड निर्देशक करण जौहर ने हाल ही में मीडिया को दिए इंटरव्यू में अपनी और शाहरुख की दोस्ती के बारे में बात की। करण जौहर ने कहा, “धमकी के कारण मैंने ‘कुछ-कुछ होता है’ के प्रीमियर पर खुद को एक कमरे में बंद कर लिया था। मैं यह कभी नहीं भूलूंगा कि शाहरुख ने मुझे उस स्थिति से बाहर निकाला था।” उस वक्त शाहरुख ने कहा था कि मैं तुम्हारे लिए अपने शरीर पर गोलियां भी खाऊंगा। उस पल, मुझे एहसास हुआ कि यह रिश्ता जीवन भर ऐसे ही रहेगा।”

करण जौहर ने अपनी आत्मकथा ‘द अनसूटेबल बॉय’ में इस घटना के बारे में विस्तार से लिखा है। करण लिखते हैं, “एक दिन मेरा फोन बजा और मेरी मां ने उठाया। मुझे अंडरवर्ल्ड से फोन आया, सामने से एक आदमी धमकी दे रहा था। उन्होंने मेरी मां से कहा कि आपके बेटे ने लाल टी-शर्ट पहनी है, मैं अब उसे आसानी से देख सकता हूं। इसलिए अगर आप अगले शुक्रवार को अपनी फिल्म रिलीज करेंगे, तो हम इसकी शूटिंग करेंगे। किसी वजह से वो लोग नहीं चाहते थे कि हमारी फिल्म उस शुक्रवार को रिलीज हो। मुझे कारण नहीं पता। वह फोन अबू सलेम का था। जब मेरी मां ने फोन रखा, तो वह कांप रही थी। उसने फोन रख दिया और सीधे मेरे कमरे के दरवाजे की ओर भागी।

जब शाहरुख को इस घटना के बारे में पता चला तो उन्होंने कहा, “क्या बकवास है? वह अंदर आया और मुझे बाहर ले गया। मैं यहां तुम्हारे सामने खड़ा हूं, देखता हूं तुम्हें कौन गोली मारेगा? मैं कहीं नहीं जा रहा। यह विश्वास उन्होंने मेरी मां को दिया। मैं एक पठान हूं। मैं तुम्हारे बेटे को कुछ नहीं होने दूंगा। वह मेरा भाई है, चिंता मत करो…उसे कुछ नहीं होगा। ये बात करण ने अपनी ऑटोबायोग्राफी में लिखी है।

शाहरुख और करण ने कुछ-कुछ होता है, कभी अलविदा ना कहना, कभी खुशी-कभी गम जैसी कई फिल्मों में साथ काम किया है। किंग खान की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘जवान’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है।
साभार -हिस

Share this news

About desk

Check Also

क्या आप DINK कपल के बारे में जानते हैं? इनकम से है डायरेक्ट कनेक्शन, जानें क्या है ट्रेंड

क्या आप भी DINK कपल ट्रेंड के बारे में अभी तक नहीं जानते हैं? आपको …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *