Home / Entertainment / अभिनेता नवनीत मलिक कहते हैं, ”बॉलीवुड सभी को खुले दिल से स्वागत करता है पर खुद यहां खुद का नाम बनाना बहुत ही ज़्यादा मुश्किल है”

अभिनेता नवनीत मलिक कहते हैं, ”बॉलीवुड सभी को खुले दिल से स्वागत करता है पर खुद यहां खुद का नाम बनाना बहुत ही ज़्यादा मुश्किल है”

मुंबई,नए साल 2023 की शुरुआत बॉलीवुड के कई सितारों के लिए धमाकेदार रही है । दुबई में पार्टी करने से लेकर आकर्षक लोकेशंस पर अपने साल की शुरुवात करने तक, इंटरनेट अभिनेताओं के नए साल का जश्न को मानाने से भरा हुआ था, और निश्चित रूप से, जैसे ही साल शुरू हुआ है, आगे देखने के लिए बहुत कुछ है। और अभिनेता नवनीत मलिक, जिनके बैक-टू-बैक प्रदर्शन ने सभी के दिलो में उनके लिए एक अलग जगह बना ली है और उनका पिछला साल बहुत ही ज़्यादा आभार पूर्वक रहा हाउ और इस अपने आने वाले अवसरों और २०२३ के निर्माण पर बात करते हूए अभिनेता ने कही यह बड़ी बात|

नवनीत मलिक समय-समय पर अपने काम से प्रशंसकों को प्रभावित करने में कामयाब रहे हैं। लव हॉस्टल में अपने बड़े बॉलीवुड डेब्यू से लेकर अब संजय दत्त के साथ काम करने तक, अभिनेता ने खुद को उद्योग के सबसे प्रिय अभिनेताओं में से एक के रूप में स्थापित किया है। और जैसे ही 2023 शुरू होता है, अभिनेता वर्ष के प्रति अपने दृष्टिकोण के बारे में बात करते हुऐ कहते है, “पेशेवर और व्यक्तिगत विकास के मामले में 2022 मेरे लिए एक बहुत ही फलदायी वर्ष रहा है। बॉलीवुड वैसे सभी को खुले दिल से स्वागत करता है जिसमे कोई संदेह नहीं है, लेकिन खुद का नाम बनाना बहुत ही ज़्यादा मुश्किल है, इसलिए इस वर्ष, मैं अधिक अवसर प्राप्त करने और सही परियोजनाओं को दर्शाने की आशा कर रहा हूं।”

अभिनेता ने आगे कहा, “यह पेशा बहुत अनिश्चितता के साथ आता है, लेकिन मेरे लिए, यही वह जगह है जहां विकास आता है। मैं यहां यही करने के लिए हूं। दिन-ब-दिन, जब तक मैं अपने लक्ष्यों को पूरा नहीं कर लेते।”

अभिनेता ने यह भी कहा, “यह साल मेरे दर्शकों के साथ एक खूबसूरत रिश्ते की शुरुआत है, जिन्होंने हमेशा प्यार दिखाया है। अब, मैं अपनी आगामी परियोजनाओं के साथ अपने सभी प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए उत्सुक हूं।”

वर्कफ्रंट की बात करें तो नवनीत हाल ही में दूरदर्शन के शो स्वराज में नजर आए थे। अभिनेता ने अंकित तिवारी के म्यूजिक सिंगल ‘जानिया’ में भी हमारा दिल चुरा लिया। हमने यह भी सुना है कि वह नीरज पांडे के साथ एक आगामी वेब श्रृंखला में मुख्य भूमिका निभाएंगे।

Share this news

About desk

Check Also

‘गोधरा’ का दिल दहला देने वाला ट्रेलर रिलीज, 12 जुलाई को सिनेमाघरों में आएगी फिल्म

मुंबई ,गोधरा में 2002 में हुए दंगों पर आधारित फिल्म ‘गोधरा’ का ट्रेलर रिलीज हो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *