Home / Entertainment / उर्वशी रौतेला इंस्टाग्राम पे एक पोस्ट के लिए लेती है 3.5 करोड़, 8 करोड़ चार्ज करने वाले विराट कोहली के बाद सोशल रिच लिस्ट में टॉप पर है – पढ़िए आगे

उर्वशी रौतेला इंस्टाग्राम पे एक पोस्ट के लिए लेती है 3.5 करोड़, 8 करोड़ चार्ज करने वाले विराट कोहली के बाद सोशल रिच लिस्ट में टॉप पर है – पढ़िए आगे

मुंबई,उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार हैं। उर्वशी रौतेला एकमात्र ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्हें अपनी ग्लोबल प्रसिद्धि और अंतर्राष्ट्रीय ब्रांड पर अच्छी पकड बनाई राखी है। इंस्टाग्राम पर ६० मिलियन फॉलोअर्स के साथ, वह सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली और सबसे कम उम्र की एशियाई अभिनेत्री हैं। वह विश्व स्तर पर सबसे पसंदीदा हस्तियों में से एक है। वह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बनाने की ताकत बन गई हैं। अभिनेत्री अपनी कड़ी मेहनत और समर्पण के कारण सफलता की सीढ़ियां चढ़ रही है। पर क्या आपको पता है? उर्वशी एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए 3.5 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं।

इन वर्षों में, कई महत्वाकांक्षी ब्रांड इस सेलिब्रिटी एंडोर्समेंट बैंडवागन पर कूद गए हैं। सोशल मीडिया के युग में, कई हस्तियां ऑनलाइन उत्पादों को प्रमोट कर पैसा कमा रही हैं। भारतीयों को एड्स में मशहूर हस्तियाँ देखना पसंद है, लेकिन क्या आप जानते हैं? उर्वशी रौतेला, जिनकी सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में फॉलोअर्स हैं, विराट कोहली के बाद टॉप सोशल रिच लिस्ट में सबसे ऊपर उनका नाम आता है। एक्ट्रेस सिर्फ एक पोस्ट के लिए 3.5 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं।

उर्वशी ने मनोरंजन के क्षेत्र में कई रिकॉर्ड तोड़े हैं- अब वह एंटरटेनमेंट के मैदान से बाहर कई और रिकॉर्ड तोड़ रही हैं। सामाजिक समृद्ध लिस्ट के अनुसार, उर्वशी रौतेला का नाम 2022 में टॉप 5 वैश्विक अभिनेताओं में शामिल हैं। वह इंस्टाग्राम पर सबसे हाईएस्ट पेड पाने वाली सेलिब्रिटी की लिस्ट में भी शामिल हैं। उर्वशी टॉप लिस्ट में शामिल होने वाली एकमात्र सबसे कम उम्र की भारतीय अभिनेत्री हैं। उन्होंने सलमान खान, ऋतिक रोशन, रणवीर सिंह और एम.एस. धोनी को पीछे छोड़ दिया है.
मेरा मतलब है, कौन नहीं चाहेगा कि यह अप्सरा उनके ब्रांड को प्रमोट करे?

काम के मोर्चे पर, उर्वशी 365 दिनों की स्टार मिशेल मोरोन के साथ हॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर रही है, जिसे नेटफ्लिक्स, टॉमस मैंडेस द्वारा निर्मित किया जाएगा, और इसका निर्देशन 365 दिनों के निर्देशक बारबरा बियालोवास द्वारा किया जाएगा। अभिनेत्री मर्चेंट ऑफ वेनिस पर आधारित विलियम शेक्सपियर की द्विभाषी थ्रिलर ‘ब्लैक रोज’ में मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं, साथ ही सुपरहिट ‘थिरुट्टू पायले 2’ के हिंदी रीमेक के साथ-साथ जियो के साथ तीन फिल्मों का अनुबंध भी किया है। स्टूडियो और टी-सीरीज। उर्वशी अपने अगले अंतरराष्ट्रीय संगीत एकल में अंतरराष्ट्रीय सुपरस्टार जेसन डेरुलो के साथ भी नजर आएंगी।

Share this news

About desk

Check Also

तलाक के बाद अरबाज खान के साथ बच्चे के पालन-पोषण पर बोलीं मलाइका अरोड़ा

मुम्बई ,मनोरंजन जगत के कलाकार लगातार अलग-अलग वजहों से खबरों में बने रहते हैं। कभी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *