Home / Entertainment / अभिनेत्री ज्योति सक्सेना कहती हैं, “बॉलीवुड एक बार फिर अपने आकर्षण पर खरा उतरा जिसकी वजह ब्रह्मास्त्र है

अभिनेत्री ज्योति सक्सेना कहती हैं, “बॉलीवुड एक बार फिर अपने आकर्षण पर खरा उतरा जिसकी वजह ब्रह्मास्त्र है

मुंबई,अयान मुखर्जी का ब्रह्मांड “ब्रह्मास्त्र भाग एक: शिव,” प्रेम, प्रकाश, जादू, अन्सिएंट ,मैस्टिसिस्म और मेथोलोग्य टेल्स से भरा हुआ है। फिल्म की स्क्रिप्ट में  सुंदर धुन, शक्तिशाली वीएफएक्स और रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की केमिस्ट्री भी है। फिल्म ऐसे झटकों से भरी हुई है जो आपको “वाओ ” करने पर मजबूर कर देगी और इसमें उत्कृष्ट कास्टिंग के साथ-साथ सुंदर पॉर्ट्रट भी शामिल है।

ज्योति सक्सेना,माइथोलॉजी  टेल्स की प्रशंसक होने के नाते और शाहरुख खान के अलावा कोई नहीं, ब्रह्मास्त्र को उसकी महिमा में देखने के लिए सिनेमाघरों में आया और अब वह विस्मय में रह गया है। अभिनेत्री ने आगे कहा, “पूरी कास्ट ने अपना बेस्ट प्रदर्शन दिया, अयान मुखर्जी ने फिल्म में हर चरित्र का अच्छी तरह से उपयोग किया। रणबीर और आलिया के करैक्टर , शिव और ईशा के बीच यह आसान निर्विवाद रसायन शास्त्र था जो कि हाजिर था। निस्संदेह सबसे अच्छा में से एक भारतीय सिनेमा आज तक। कहानी आपको शुरू से लेकर रोमांचकारी क्लाइमेक्स तक ले जाती है ,और शाहरुख खान का कैमियो केक पर बस आइसिंग था। शाहरुख के स्क्रीन पर आते ही हर कोई पागल हो गया। यह वास्तव में एक शानदार अनुभव था। बॉलीवुड एक बार फिर अपने आकर्षण पर खरा उतरा है और ब्रह्मास्त्र इसका प्रमाण है। मुझे फिल्म बहुत पसंद आई। फिल्म बॉलीवुड उद्योग के लिए एक पूर्ण गेम चेंजर है।”

हम निश्चित रूप से कह सकते हैं कि बॉलीवुड में कभी भी अपना आकर्षण नहीं खोता देखा होगा । हमने अब फिल्मों के एक बिल्कुल नए ब्रह्मांड में प्रवेश किया है। और हम अयान मुखर्जी द्वारा अपकमिंग भागों को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।

Share this news

About desk

Check Also

तलाक के बाद अरबाज खान के साथ बच्चे के पालन-पोषण पर बोलीं मलाइका अरोड़ा

मुम्बई ,मनोरंजन जगत के कलाकार लगातार अलग-अलग वजहों से खबरों में बने रहते हैं। कभी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *