Home / Entertainment / अभिनेत्री वरीना हुसैन इस बार दर्शन रावल के गाने ‘ढोल बजा  से दर्शकों को लुभाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। 

अभिनेत्री वरीना हुसैन इस बार दर्शन रावल के गाने ‘ढोल बजा  से दर्शकों को लुभाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। 

मुंबई,समय बदल गया है, सीडी एल्बम ने कैसेट टेप की जगह ले ली है, और अब संगीत वीडियो ने उनकी जगह ले ली है। गाना  और अभिनय दोनों एक पैकेज में उपलब्ध  होते  हैं। त्योहारों का मौसम नजदीक है और हम एक के बाद एक जश्न मना रहे हैं। बॉलीवुड इस त्योहारी सीज़न के दौरान संगीत वीडियो के साथ अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर रहा है, और अब गायक, दर्शन रावल और अभिनेत्री वरीना हुसैन की विशेषता वाले एक और रोमांचक नया  संगीत वीडियो के साथ आये हैं।

वरीना हुसैन हमेशा अपने कामुक डांस मूव्स से मंत्रमुग्ध और क़ातिल आदाओं से प्रशंसकों का दिल मदहोश कर दिया  हैं। दबंग 3 में आइटम सॉन्ग “मुन्ना बदनाम हुआ” से लेकर बिंबिसार में “गुलेबकावली” तक, अभिनेत्री वरीना हुसैन ने अपने वीडियो से हम सभी को प्रभावित किया है, और इस बार, अभिनेत्री वरीना हुसैन ने दर्शन रावल के साथ एक नया संगीत वीडियो बनाया है। उन्होंने अपने गाने “ढोल बजा” का पोस्टर अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया और तुरंत प्रशंसकों ने प्यार बरसाना शुरू कर दिया। फ़ीचरिंग वरीना हुसैन ,वाले इस गाने को दर्शन रावल और प्रकृति गिरी ने गाया है।

पोस्टर में जोश और एनर्जी बिखेरते हुए दर्शन रावल और एक्ट्रेस वरीना हुसैन दोनों ही धमाकेदार ट्रेडिशनल अवतार में नजर आ रहे हैं. अभिनेत्री वरीना हुसैन गुलाबी रंग की घाघरा चोली में लंबे झुमके , ब्रेसलेट , गुलाबी गालों और गुलाबी होंठों, के साथ बहुत खूबसूरत लग रही हैं ,अभिनेत्री वरीना हुसैन खुले बालों में सटल ग्लैम लुक में बहुत ही  स्टन्निंग लग रही हैं। हम यह देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते कि यह नई जोड़ी अपने गीत “ढोल बजा” के साथ दर्शकों को क्या पेश करना वाली है।

पोस्टर देखें, https://www.instagram.com/p/CiSTjq_DoRx/

वर्कफ्रंट की बात करें तो वरीना ने अपनी अपकमिंग कॉमेडी फिल्म ‘दिल बिल’ की शूटिंग पूरी कर ली है। इसके अलावा वह अपनी एक अपकमिंग फिल्म की शूटिंग भी कर रही हैं, जिसके बारे में जल्द ही ऑफिशियल अनाउंसमेंट की जाएगी।

Share this news

About desk

Check Also

तलाक के बाद अरबाज खान के साथ बच्चे के पालन-पोषण पर बोलीं मलाइका अरोड़ा

मुम्बई ,मनोरंजन जगत के कलाकार लगातार अलग-अलग वजहों से खबरों में बने रहते हैं। कभी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *