Home / Entertainment / मिड डे मील: अपनी भूमिका को लेकर अभिनेता रणवीर शौरी कहते है, “मिडडे मील पर काम करना वास्तव में मेरे जीवन में उन परियोजनाओं में से एक रहा है जिसने मेरे दिल को छुआ है”

मिड डे मील: अपनी भूमिका को लेकर अभिनेता रणवीर शौरी कहते है, “मिडडे मील पर काम करना वास्तव में मेरे जीवन में उन परियोजनाओं में से एक रहा है जिसने मेरे दिल को छुआ है”

,अनिल सिंह अपनी पावर पैक फिल्म के साथ दर्शकों के दिलो में अपनी जगह बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, अनिल सिंह ने   फिल्म मिड डे मील का अभिनय, निर्देशन और निर्माण किया|  यह फिल्म 14 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है, जिसमें रणवीर शौरी नेगेटिव लीड के रूप में दिखे गये है।

निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर फिल्म के आधिकारिक पोस्टर का अनावरण किया, पोस्टर काफी आकर्षक लग रहा है, जिसे समझना मुश्किल है लेकिन बेहद मनोरंजक है और लोगों के मन में बहुत सारे सवाल पैदा कर रहा  है। पोस्टर काफी दिलचस्प और लुभावना नजर आ रहा है और पोस्टर देखकर हम यह कह सकते है की रणवीर शौरी किसी विलेन से कम नहीं लग रहे हैं.

रणवीर शोरे ने अनिल सिंह जैसी टैलेंटेड बंडल के सात स्क्रीन स्पेस साझा करने पर, अभिनेता कहते है,”मिडडे मील पर काम करना वास्तव में मेरे जीवन में उन परियोजनाओं में से एक रहा है जिसने मेरे दिल को छुआ है। हम अक्सर बड़ी फिल्में बनाते हैं जिनमें बहुत सारी एक्शन, ड्रामा और बहुत कुछ होता है। लेकिन हम कभी भी सामाजिक मुद्दों पर ध्यान केंद्रित नहीं करते हैं, जो हम में से हर एक के लिए जानना बहुत जरूरी है। इस फिल्म ने निस्संदेह मुझे भोजन का महत्व सिखाया है, और मुझे वास्तव में उम्मीद है कि दर्शकों को यह फिल्म पसंद आएगी क्योंकि इसमें कुछ ऐसा है जो पहले कभी नहीं दिखा” रणवीर कहते हैंl

उन्होंने कहा कि अनिल के साथ इस प्रोजेक्ट में काम करना काफी संतोषजनक अनुभव है “अनिल एक मेहनती है, जिसने यह सुनिश्चित किया कि वह दर्शकों को जो संदेश देना चाहता है उसे बड़े पर्दे पर बताया जाये। उन्होंने यह सुनिश्चित किया कि वह दर्शकों को क्या संदेश देना चाहते हैं। मुझे उनके साथ काम करना बहुत पसंद आया।

पोस्टर पर  दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। यह फिल्म चंदेल फिल्मों द्वारा निर्मित और प्रस्तुत की गई है, जिसका निर्देशन अनिल सिंह ने किया है और यह 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Share this news

About desk

Check Also

तलाक के बाद अरबाज खान के साथ बच्चे के पालन-पोषण पर बोलीं मलाइका अरोड़ा

मुम्बई ,मनोरंजन जगत के कलाकार लगातार अलग-अलग वजहों से खबरों में बने रहते हैं। कभी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *