Home / Entertainment / यामी गौतम के सात एक बैकग्राउंड कलाकार के रूप में काम करने से बड़े परदे पे राज करने तक का अभिनेत्री अवरना हुसैन का यह सफर है बहुत ही ज़्यादा मेहनती और गर्व पूर्वक

यामी गौतम के सात एक बैकग्राउंड कलाकार के रूप में काम करने से बड़े परदे पे राज करने तक का अभिनेत्री अवरना हुसैन का यह सफर है बहुत ही ज़्यादा मेहनती और गर्व पूर्वक

मुंबई,क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड के बहुत से प्रसिद्ध अभिनेता हैं जिन्होंने अपना बड़ा ब्रेक मिलने से पहले बैकग्राउंड  कलाकारों के रूप में काम किया है? हां, आपने उसे सही पढ़ा है। बॉलीवुड में करियर बनाना और फिल्मों में मुख्य किरदार के रूप में काम करना हमेशा आसान नहीं होता है। मॉडल से अभिनेत्री बनी वरीना हुसैन, जो कुछ समय से मुंबई में रह रही हैं और काम कर रही हैं, वास्तव में अपने बड़े ब्रेक की शुरुआत से बहुत पहले 2016 में एक विज्ञापन में दिखाई दी थीं।

वरीना हुसैन ने अपने अभिनय की शुरुआत लवयात्री (2018) से की थी, लेकिन उससे सालों पहले भी वह कैमरे के लिए अजनबी नहीं थीं। अभिनेत्री यामी गौतम के फेयर एंड लवली विज्ञापन का हिस्सा थीं और उन्होंने 2016 में बैकग्राउंड कलाकार के रूप में एक टीवी विज्ञापन किया था।

अपने अथक प्रयासों और समर्पण के साथ, एक सच्ची वैश्विक आइकन, वरीना, दुनिया भर में अपना जादू बिखेरकर अपने फैंस को उनपर प्यार और गौरवान्वित ,महसूस करवा रही है। उन्होंने आयुष शर्मा के साथ एसके प्रोडक्शन ‘लवयात्री’ (2018) में सभी का ध्यान खींचा, जो अभिनेत्री के लिए एक सफल हिस्सा था। इसके बाद, वरीना हुसैन ने 99 गाने (2019), द इनकंप्लीट मैन (2021) जैसी फीचर फिल्मों और दबंग 3 (2019) से “मुन्ना बदनाम हुआ” और बादशाह “शी मूव” जैसे संगीत वीडियो के साथ दर्शकों को विस्मित करने के अपने रास्ते पर जारी रखा। इट लाइक” (2018)।

वरीना ने वास्तव में अपने शानदार प्रदर्शन और अपनी कड़ी मेहनत से सभी को उनपर गर्व महसूस करवाकर उनको एक ग्लोबल आइकॉन बनाया है| अपनी बहुमुखी प्रतिभाऔर तीव्रता के साथ दर्शकों को प्रभावित करने में एक लंबा सफर तय किया है।
वर्कफ्रंट की बात करें तो वरीना ने अपनी अपकमिंग कॉमेडी फिल्म ‘दिल बिल’ की शूटिंग पूरी कर चुकी है। इसके अलावा वह अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग भी कर रही हैं, जिसके बारे में जल्द ही ऑफिशियल अनाउंसमेंट की जाएगी।

Share this news

About desk

Check Also

तलाक के बाद अरबाज खान के साथ बच्चे के पालन-पोषण पर बोलीं मलाइका अरोड़ा

मुम्बई ,मनोरंजन जगत के कलाकार लगातार अलग-अलग वजहों से खबरों में बने रहते हैं। कभी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *