Home / Entertainment / अभिनेत्री सीरत कपूर ने दिल राजू की तेलुगु फिल्म का एक और शूट शेड्यूल किया पूरा।

अभिनेत्री सीरत कपूर ने दिल राजू की तेलुगु फिल्म का एक और शूट शेड्यूल किया पूरा।

  • अपने शॉट से पहले एक मनमोहक बीटीएस वीडियो के साथ प्रशंसकों का जीता दिल

मुंबई,जब हम सुनते हैं कि हमारी पसंदीदा हस्तियों में से एक अपनी प्रमुख परियोजनाओं में से एक का फिल्मांकन शुरू करने के लिए तैयार है, तो हम अक्सर इसकी जांच करते हैं या अधिक जानकारी जानने की कोशिश करते हे , और वे कैसे कपड़े पहन रहे हैं यह जननें बहोत उत्सुक होते हे। अभिनेत्री सीरत कपूर के मामले में उत्सुकता तब से बढ़ रही है जब से उन्होंने प्रसिद्ध निर्माता दिल राजू द्वारा एक तेलुगु फिल्म का खुलासा किया!
बिना किसी संदेह के, हम कह सकते हैं कि सीरत टिनसेल टाउन की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो अपने अनोखे अंदाज से किसी भी लुक को प्रो की तरह कैरी कर सकती हैं। अभिनेत्री को हाल ही मे हैदराबाद में एक और शूटिंग शेड्यूल पूरा करते हुए देखा गया। उन्होंने अपने सभी प्रशंसकों के लिए एक मनमोहक बीटीएस स्टिल ट्रांजिशन वीडियो साझा किया, जिसमें अभिनेत्री अपने शॉट के लिए तैयार होने जाते दिखाई दे रही हे।  सीरत को बाथरोब पहने देखा सकता है, और उसके बाद वह ट्रांजीशन में सीधा अपना फुल ऑउटफिट दिखती हे और वह अपने कर्ल्स को फ्लॉन्ट करने से शुरू करती है क्योंकि वह अपना फाइनल टच-अप करते नजर आती है। एक्ट्रेस अपनी टोन्ड फिजिक से तापमान में चार चांद लगा देती हैं। सीरत एक स्टाइलिश स्पोर्ट्स ब्रा के साथ एक ग्रे हाई थाई  योग पैंट में एक बहुत ही आरामदायक पोशाक पहने हुए दिखाई दे रही है। इस ट्रांजिशन वीडियो में सीरत काफी आकर्षक लग रही है। उन्होंने स्पोर्टी शूज से अपने लुक को पूरा किया।इस तरह के आश्चर्यजनक दृश्य के साथ पूल के चारों ओर पोज देने वाली अभिनेत्री हमें आश्चर्यचकित कर रही है कि हमें किस सुंदरता पर ध्यान देना चाहिए।
हाल ही में, सीरत ने आपके पास जो कुछ भी है उसके लिए आभारी होने के महत्व के बारे में भी बात की थी। अभिनेत्री ने कहा, “अपने अद्वितीय स्व को गले लगाना, सुंदरता अपने असली रूप में है। सीधे हो या लहराते हो या घुंघराले बाल हों ”

https://www.instagram.com/p/CgWT0X9AS4y/

सीरत लगातार अपने सेट से छोटे-छोटे हिंट देकर और कुछ शेयर कर अपने सभी प्रशंसकों को उत्सुक कर रही हैं और अब हम आधिकारिक घोषणा का इंतजार नहीं कर सकते।  इसके अलावा अभिनेत्री मारीच में तुषार कपूर और नसीरुद्दीन शाह के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत भी करेगी, अधिक अपडेट के लिए जुड़े रहें।

Share this news

About desk

Check Also

सिल्की-सॉफ्ट बालों के लिए घर पर बनाएं नेचुरल कंडीशनर, महंगे-महंगे प्रोडक्ट्स का रिजल्ट पड़ जाएगा फीका

क्या आप भी शैंपू के बाद कंडीशनर यूज करते हैं? अगर हां, तो आपको मार्केट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *