Home / Entertainment / अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ‘द लीजेंड के पोस्टर लॉन्च के लिए कान्स फिल्म फेस्टिवलमें शामिल होंगी 

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ‘द लीजेंड के पोस्टर लॉन्च के लिए कान्स फिल्म फेस्टिवलमें शामिल होंगी 

मुंबई। बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार उर्वशी रौतेला अपनी पहली तमिल फिल्म द लीजेंड के पोस्टर लॉन्च के लिए इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल के 75वें संस्करण में शामिल होंगी। वह नीस में इंडियन पवेलियन में दिखाई देंगी, जो फ्रांस के भूमध्यसागरीय तट पर फ्रेंच रिवेरा पर कान शहर के उत्तर-पश्चिम में स्थित है। इंडियन पवेलियन का उद्घाटन सूचना और प्रसारण मंत्रालय द्वारा 2019 में किया गया था। भारत इस वर्ष अपनी स्वतंत्रता के 75 वें वर्ष में कान देश का सम्मान है। उर्वशी को हाल ही में उनके जाने के दौरान मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

उर्वशी रौतेला को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जब वह इस साल 75 कान्स फिल्म फेस्टिवल में भाग लेने जा रही थीं। उर्वशी अपना तमिल डेब्यू के मल्टीलिंगुअल फिल्म ‘द लीजेंड’ के पोस्टर लॉन्च लिए  गयी है। उर्वशी का ग्लैमरस एयरपोर्ट आउटफिट लुक ने फैंस को दीवाना किया क्योंकि उसने स्लीवलेस सिल्वर बैलून टॉप और हाई वेस्टेड ब्लैक फ्लेयर्ड लेदर पैंट पहना था। अभिनेत्री ने इस पहनावे को ट्रांसपेरेंट हील्स के साथ जोड़ा और अपने बालों को खुला रखा। उन्होंने इसे मिनिमल आईशैडो और न्यूड लिपस्टिक के साथ बहुत ही सिंपल रखा। जैसे ही उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, अभिनेत्री ने पोज़ दिया और अपनी पूरी मुस्कान से पैपराज़ी के लिए पोज़ किया।

काम के मोर्चे पर, उर्वशी को आखिरी बार मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 को जज करते हुए देखा गया था, और उन्हें अरब सुपरस्टार मोहम्मद रमजान के साथ उनके अंतर्राष्ट्रीय गीत ‘वर्साचे बेबी’ के लिए भी सराहना मिली। उर्वशी को फिल्म में 365 डेस के स्टार मिशेल मोरोन के साथ मुख्य भूमिका निभाते हुए देखा जाएगा  जिसे नेटफ्लिक्स, टॉमस मैंडेस द्वारा प्रोडूस किया जाएगा, और 365 डेस के निर्देशक बारबरा बियालोवास द्वारा निर्देशित किया जाएगा।उर्वशी जल्द ही जियो स्टूडियोज के ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। अभिनेत्री मर्चेंट ऑफ वेनिस पर आधारित विलियम शेक्सपियर की द्विभाषी थ्रिलर ‘ब्लैक रोज’ में मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं। सुपरहिट ‘थिरुट्टू पायले 2’ का हिंदी रीमेक। उर्वशी सरवना के साथ एक बहुभाषी फिल्म ‘द लीजेंड’ के साथ तमिल में अपनी शुरुआत करेंगी और उन्होंने जियो स्टूडियो और टी-सीरीज के साथ तीन-फिल्म अनुबंध भी किया है। उर्वशी भी होंगी अपने अगले अंतरराष्ट्रीय संगीत एकल में अंतरराष्ट्रीय सुपरस्टार जेसन डेरुलो के साथ नजर आएगी।

Share this news

About desk

Check Also

आषाढ़ी में बनाकर खाएं चना दाल पूरी और आमरस, लौट आएगा बचपन का स्वाद, नोट कर लें रेसिपी

आषाढ़ पूर्णिमा के दिन कानपुर, लखनऊ और मध्य प्रदेश के कई शहरों में चना दाल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *