Home / Sports / डूरंड कप 2024: चेन्नईयिन एफसी ने 22 सदस्यीय टीम की घोषणा की

डूरंड कप 2024: चेन्नईयिन एफसी ने 22 सदस्यीय टीम की घोषणा की

चेन्नई। चेन्नईयिन एफसी ने 27 जुलाई से 31 अगस्त तक होने वाले डूरंड कप के 133वें संस्करण के लिए मंगलवार को 22 सदस्यीय टीम की घोषणा की।
चेन्नईयिन की टीम बुधवार को भारतीय सेना के खिलाफ अपना अभियान शुरू करेगी।
सहायक कोच नोएल विल्सन, जो नए सीज़न से पहले ओवेन कोयल के कोचिंग स्टाफ में शामिल हुए, ने कहा,
“यह एक बहुत अच्छी टीम है क्योंकि इसमें आईएसएल टीम के वरिष्ठ खिलाड़ियों और रिजर्व टीम के खिलाड़ियों का मिश्रण है और जिन खिलाड़ियों को शॉर्टलिस्ट किया गया है, उन्हें डूरंड कप में चेन्नईयिन एफसी का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिला है।”
चेन्नईयिन एफसी को इंडियन सुपर लीग की ओर से जमशेदपुर एफसी के साथ-साथ सशस्त्र बलों की भारतीय सेना और असम राइफल्स के साथ ग्रुप डी में शामिल किया गया है। ग्रुप चरण के सभी छह खेल जमशेदपुर के जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में होंगे, जिसके बाद ग्रुप विजेता और, संभवतः, दूसरे स्थान पर रहने वाली टीम, नॉकआउट चरण में आगे बढ़ेगी।
मरीना मचान्स अपने पहले मैच के बाद 4 अगस्त को जमशेदपुर एफसी से भिड़ेंगे और 11 अगस्त को असम राइफल्स के खिलाफ अपने ग्रुप चरण का समापन करेंगे।
चेन्नईयिन पहले 2022 और 2023 में डूरंड कप के क्वार्टर फाइनल में पहुंची थी, और इस बार अपने पिछले प्रदर्शन को बेहतर करने की कोशिश कर रही है, सहायक कोच विल्सन के अनुसार, “हम वहां गेम जीतने के लिए जा रहे हैं। हम वहां हिस्सा लेने नहीं जा रहे हैं। एक टीम के रूप में, हम मैदान पर, मैदान के बाहर एक साथ रहेंगे। एकता होने वाली है। हम मैदान पर जाकर लड़ेंगे और अपना 100 प्रतिशत देंगे।’
डूरंड कप 2024 के लिए मुंबई सिटी रिजर्व टीम
गोलकीपर: मोहनराज के, समिक मित्रा, मल्हार उमेश मोहोल।
डिफेंडर: निकेथ एन, बिकाश युमनाम, अलेक्जेंडर रोमारियो जेसुराज, रोजक अली एसके, वाईवी प्रफुल्ल कुमार, एबी एस, शानू स्टेलस, सचू सिबी।
मिडफील्डर: नगनगोम रमन सिंह, गणेशपंडी एस, सोलाईमलाई आर, जयसूर्या, विवेक एस, कार्तिक टी, विंसी बैरेटो, कोमल थाटल, लालपेख्लुआ।
साभार – हिस

Share this news

About desk

Check Also

‘Kabootar ki tarah koodta rehta’: India umpire on Pakistan’s Rizwan. Watch

Mohammad Rizwan is currently involved in Pakistan’s first Test against Bangladesh in Rawalpindi where he …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *