Home / Sports / चेन्नईयिन एफसी ने गोलकीपर समिक मित्रा का अनुबंध 2027 तक बढ़ाया

चेन्नईयिन एफसी ने गोलकीपर समिक मित्रा का अनुबंध 2027 तक बढ़ाया

चेन्नई, चेन्नईयिन एफसी ने बुधवार को गोलकीपर समिक मित्रा का अनुबंध 2027 तक बढ़ा दिया है। मित्रा 2020 में इंडियन एरोज से चेन्नईयिन एफसी में शामिल हुए और उन्होंने सभी प्रतियोगिताओं में टीम के लिए कुल 22 मैच खेले हैं, जिसमें तीन मैचों में क्लीन शीट हासिल की है।

सिलीगुड़ी के 23 वर्षीय गोलकीपर ने गोल पोस्ट के बीच एक ताकत के रूप में अपनी पहचान बनाई है और कई मौकों पर टीम की सफलता में अहम भूमिका निभाई है।

हेड कोच ओवेन कॉयल ने आगामी सीजन में टीम के लिए खेलना जारी रखने के लिए मित्रा की क्षमताओं पर भरोसा जताया है।
चेन्नईयिन एफसी की ओर से जारी विज्ञप्ति में मुख्य कोच ओवेन कॉयल के हवाले से कहा गया, “हम क्लब में युवाओं को मौका देने में विश्वास करते हैं और समिक मित्रा ऐसे खिलाड़ी हैं जिनमें काफी संभावनाएं हैं। वह युवा हैं और टीम के लिए उन्होंने जो मैच खेले हैं, उनमें हम उनकी क्षमताओं को देख चुके हैं। यह महत्वपूर्ण है कि ऐसे प्रतिभाशाली खिलाड़ी क्लब में बने रहें और मेरा मानना है कि वह टीम के साथ आगे बढ़ सकते हैं।”

मित्रा ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2023-24 सीज़न में क्लब के लिए चार मैच खेले हैं। आगामी सीज़न में भी उनसे टीम के लिए बेहतरीन प्रदर्शन करने की उम्मीद है। उन्होंने अपने शुरुआती दिन चेन्नईयिन एफसी में ही बिताए हैं, वह 2017 में क्लब की अंडर-18 टीम में शामिल हुए और अपने शुरुआती वर्षों के दौरान वहीं खेले।
मित्रा ने क्लब के साथ अनुबंध विस्तार पर कहा, “मैं चेन्नईयिन एफसी के साथ करार विस्तार को लेकर बहुत उत्साहित हूं। हमने इस सीजन में प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया है और आने वाले साल में हम और भी बेहतर प्रदर्शन करना चाहते हैं। यह क्लब मेरे लिए आगे बढ़ने और देश के कुछ बेहतरीन कोचों और खिलाड़ियों से सीखने के लिए सही जगह है। पिछले कुछ सालों में मैंने बहुत तरक्की की है और मैं अपने करियर में इसी तरह आगे बढ़ना चाहता हूं।”

गोलकीपर ने चेन्नईयिन एफसी की मुख्य टीम में जाने से पहले बी टीम के लिए 15 मैच खेले हैं, जिनमें से चार में उन्होंने क्लीन शीट हासिल की है।
साभार – हिस

Share this news

About desk

Check Also

‘Kabootar ki tarah koodta rehta’: India umpire on Pakistan’s Rizwan. Watch

Mohammad Rizwan is currently involved in Pakistan’s first Test against Bangladesh in Rawalpindi where he …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *