Home / Sports / लीजेंड्स क्रिकेट ट्रॉफी : पहले मैच में आमने-सामने होंगी हरभजन और युवराज की टीमें

लीजेंड्स क्रिकेट ट्रॉफी : पहले मैच में आमने-सामने होंगी हरभजन और युवराज की टीमें

नई दिल्ली। श्रीलंका के कैंडी में पल्लेकेले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में 8 मार्च से शुरु हो रहे लीजेंड्स क्रिकेट ट्रॉफी के पहले मैच में भारत के दो दिग्गज क्रिकेटर हरभजन सिंह और युवराज सिंह आमने-सामने होंगे।

भारत के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह, न्यूयॉर्क सुपरस्टार स्ट्राइकर्स के कप्तान हैं, उनकी टीम में डैन क्रिश्चियन, इसुरु उदाना, जेरोम टेलर, रिकार्डो पॉवेल, चमारा कपुगेदारा, राहुल शर्मा और लाहिरू थिरिमाने जैसे खिलाड़ी शामिल हैं।

दूसरी ओर, कप्तान और आइकन खिलाड़ी हरभजन सिंह के नेतृत्व में दुबई जायंट्स टीम में शॉन मार्श, रिचर्ड लेवी, थिसारा परेरा, फिदेल एडवर्ड्स और बेन लॉफलिन जैसे खिलाड़ी शामिल हैं। दोनों पक्ष संतुलित दिख रहे हैं और रोमांचक टूर्नामेंट के शुरुआती दिन शानदार प्रदर्शन करने के लिए तैयार होंगे।

लीजेंड्स क्रिकेट ट्रॉफी के निदेशक शावेन शर्मा ने एक आधिकारिक बयान में कहा, “हम इस नए प्रारूप में इससे अधिक रोमांचक टूर्नामेंट ओपनर की उम्मीद नहीं कर सकते थे।हरभजन और युवराज दोनों को पूरे उपमहाद्वीप में पसंद किया जाता है और श्रीलंका में भी उनके ढ़ेरों प्रशंसक हैं। इसलिए, हम पहले मैच में भारी भीड़ की उम्मीद कर रहे हैं।”

कैंडी के प्रतिष्ठित पल्लेकेले स्टेडियम में आयोजित 90-90 गेंदों के इस टूर्नामेंट में टीमें पांच गेंदबाजों के साथ मैदान में उतरेंगी, जिन्हें तीन-तीन ओवर दिए जाएंगे। लीजेंड क्रिकेट ट्रॉफी ने हाल ही में मैजिकविन स्पोर्ट्स को अपना शीर्षक प्रायोजक बनाया है।

20 ओवर के प्रारूप में खेली जाने वाली लीजेंड क्रिकेट ट्रॉफी का पहला सीज़न पिछले साल 22 से 30 मार्च तक भारत के गाजियाबाद में आयोजित किया गया था। फाइनल बारिश की भेंट चढ़ने के बाद इंदौर नाइट्स और गुवाहाटी एवेंजर्स को उद्घाटन सत्र का संयुक्त विजेता घोषित किया गया था।
साभार – हिस

Share this news

About desk

Check Also

आईसीसी की ताजा रैंकिंग में नंबर 1 टी20 ऑलराउंडर बने हार्दिक पांड्या

नई दिल्ली। टी-20 विश्व कप के फाइनल में भारतीय जीत के सूत्रधार रहे हार्दिक पांड्या …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *