Home / Sports / उद्योगपति रतन टाटा ने क्रिकेटरों के लिए इनाम की घोषणा के दावों का किया खंडन

उद्योगपति रतन टाटा ने क्रिकेटरों के लिए इनाम की घोषणा के दावों का किया खंडन

नई दिल्ली, उद्योगपति रतन टाटा ने इस बात से इनकार किया है कि उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) या किसी खिलाड़ी को कोई इनाम या सुझाव देने की कोई घोषणा की थी।

रतन टाटा ने एक्स पर पोस्ट किया, “मैंने आईसीसी या किसी भी क्रिकेट संकाय को किसी भी क्रिकेट सदस्य के बारे में किसी भी खिलाड़ी पर जुर्माना या इनाम के संबंध में कोई सुझाव नहीं दिया है। मेरा क्रिकेट से कोई भी संबंध नहीं है। कृपया इस तरह के व्हाट्सएप फॉरवर्ड और वीडियो पर तब तक विश्वास न करें जब तक कि मेरे आधिकारिक सोशल प्लेटफॉर्म से घोषणा न की गई हो।”

बता दें कि व्हाट्सएप पर ऐसे वीडियो फॉरवर्ड हो रहे हैं, जिसमें फर्जी दावा किया गया था कि रतन टाटा ने पाकिस्तान पर जीत के बाद अफगानिस्तान के क्रिकेटर राशिद खान को 10 करोड़ रुपये की इनाम देने की घोषणा की थी, लेकिन प्रसिद्ध उद्योगपति ने ऐसे किसी भी दावे से इनकार किया है।

अफगानिस्तान ने सोमवार को विश्व कप में अपनी दूसरी आश्चर्यजनक जीत दर्ज करते हुए 50 ओवर के प्रारूप में पाकिस्तान को पहली बार हराया।।

मैदान पर शानदार हरफनमौला प्रदर्शन के दम पर, अफगानिस्तान ने चेन्नई की सुस्त सतह पर पाकिस्तान को आठ विकेट से करारी शिकस्त दी।

रहमानुल्लाह गुरबाज़ (65) और इब्राहिम जादरान (87) की सलामी जोड़ी के साथ-साथ नंबर 3 पर रहमत शाह (77)* ने बल्ले से शानदार प्रदर्शन करते हुए अफगानिस्तान को जीत दिलाने में मदद की।

अफगानिस्तान ने अब क्रिकेट की दो महाशक्तियों – पूर्व विश्व चैंपियन पाकिस्तान और मौजूदा चैंपियन इंग्लैंड को शिकस्त दी है। इस जीत ने अफगानिस्तान को अंक तालिका में छठे स्थान पर पहुंचा दिया। दूसरी ओर, पाकिस्तान चार अंकों और -0.400 के नेट रन रेट के साथ पांचवें स्थान पर है।
साभार -हिस

Share this news

About desk

Check Also

‘Mujhse galti hui thi aur…’: Akmal reveals conversation with Harbhajan

Former Pakistani cricketer Kamran Akmal recently addressed his controversial comment about Sikhs made during the …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *