Home / Sports / world Cup: कोलकाता में बांग्लादेशी टीम से जुड़े शाकिब अल हसन

world Cup: कोलकाता में बांग्लादेशी टीम से जुड़े शाकिब अल हसन

कोलकाता। शाकिब अल हसन गुरुवार शाम को कोलकाता में बांग्लादेश के विश्व कप शिविर में लौट आए हैं उन्होंने अपनी तीन दिवसीय ढाका यात्रा को घटाकर दो दिन कर दिया है। शाकिब 25 अक्टूबर को अपने बचपन के गुरु नजमुल आबेदीन फहीम के साथ नेट सत्र के लिए ढाका गए थे।

ईएसपीएनक्रिकइंफो के अनुसार, बांग्लादेश ने बुधवार को शाकिब के बिना ईडन गार्डन्स में रोशनी के बीच ट्रेनिंग की, शाकिब ने ढाका से गुरूवार शाम की उड़ान ली थी। वह रात करीब 8.45 बजे टीम होटल पहुंचे जहां टीम मैनेजर रबीद इमाम ने उनका स्वागत किया। डिनर के लिए बाहर जाते समय कोच चंडिका हथुरुसिंघे ने भी रिसेप्शन में शाकिब से मुलाकात की।

टीम प्रबंधन के मुताबिक, शाकिब ने उन्हें नहीं बताया कि वह क्रिकेट कारणों से घर लौट रहे हैं। टीम निदेशक खालिद महमूद, जो भारत में बांग्लादेश प्रतिनिधिमंडल के प्रमुख हैं, ने कहा कि शाकिब ने कहा था कि दक्षिण अफ्रीका से 149 रन की हार के अगले दिन वह “व्यक्तिगत कारणों” से मुंबई से ढाका जा रहे हैं।

शाकिब बुधवार सुबह ढाका पहुंचे और सीधे शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम के नेट पर पहुंचे जहां उन्होंने अपने गुरु फहीम ने उनसे मुलाकात की। शाकिब ने उनकी निगरानी में तीन घंटे तक बल्लेबाजी की। शाकिब को इस विश्व कप में बल्ले से संघर्ष करना पड़ा है और उन्होंने चार पारियों में सिर्फ 56 रन बनाए हैं। उन्होंने अब तक छह विकेट लिए हैं। बांग्लादेश का 27 अक्टूबर को कोलकाता में दोपहर का प्रशिक्षण सत्र है, जिसके अगले दिन नीदरलैंड के खिलाफ मैच होगा।

Share this news

About admin

Check Also

भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने एकमात्र टेस्ट में दक्षिण अफ्रीका को दी 10 विकेट से करारी शिकस्त

चेन्नई। भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने यहां एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए एकमात्र टेस्ट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *