Home / Sports / यशस्वी जायसवाल ने कोहली से 50 को 100 में बदलने की कला सीखी है : सहवाग

यशस्वी जायसवाल ने कोहली से 50 को 100 में बदलने की कला सीखी है : सहवाग

नई दिल्ली, पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 में बेहतरीन फॉर्म में चल रहे राजस्थान रॉयल्स के सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल की जमकर तारीफ की है।

स्टार स्पोर्ट्स के शो क्रिकेट लाइव में सहवाग ने कहा, “यशस्वी जायसवाल भविष्य के स्टार हैं। उन्होंने विराट कोहली से 50 को 100 में बदलने की कला सीखी है। कई बल्लेबाज 13 गेंद में 50 रन बनाने के बाद अपने विकेट फेंकते हैं, लेकिन यशस्वी आगे बढ़ना चाहते हैं। उनमें बड़ी पारियां खेलने का जज्बा है।”

जायसवाल ने आईपीएल 2023 में 13 मैचों में 47.92 की औसत और 166.18 के स्ट्राइक रेट से 575 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 4 अर्धशतक और एक शतक लगाया है। 124 रन उनका सर्वोच्च स्कोर है।

मैच में एक और युवा प्रतिभा पंजाब किंग्स के ऑलराउंडर सैम करन हैं, – जो आईपीएल 2023 के सबसे महंगे खिलाड़ी भी हैं। भारत के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने करन की तारीफ करते की और कहा कि पंजाब किंग्स अपनी खराब रणनीति के कारण अंक तालिका में नीचे है।

कैफ ने कहा, “किसी खिलाड़ी के प्रदर्शन को उसकी कीमत के आधार पर आंकना सही नहीं है। सैम अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपने प्रदर्शन के कारण सबसे महंगे खिलाड़ी के रूप में उभरे। लेकिन पंजाब के साथ समस्या यह है कि वे कगिसो रबाडा जैसे एक परखे हुए और सिद्ध गेंदबाज को रख रहे हैं।”
साभार -हिस

Share this news

About desk

Check Also

पंजाब एफसी ने पानागियोटिस डिलम्पेरिस को अपना मुख्य कोच नियुक्त किया

मोहाली। पंजाब एफसी (पीएफसी) ने आगामी आईएसएल 2024-25 सीजन के लिए पानागियोटिस डिलम्पेरिस को मुख्य …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *