Home / Sports / बेंगलुरु एफसी ने सामुदायिक आश्रय में बच्चों को बांटी ‘चैंपियंस 2023’ टी-शर्ट

बेंगलुरु एफसी ने सामुदायिक आश्रय में बच्चों को बांटी ‘चैंपियंस 2023’ टी-शर्ट

बेंगलुरु, बेंगलुरु एफसी ने शुक्रवार को घोषणा की कि उसने ‘चैंपियंस 2023’ टी-शर्ट शहर में वंचित समुदायों को दान करने के लिए प्यूमा के साथ हाथ मिलाया है। सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में, क्लब के कप्तान सुनील छेत्री को गोलकीपर गुरप्रीत सिंह संधू और सुरेश वांगजाम के साथ देखा गया, जिन्होंने जयनगर में एक सामुदायिक आश्रय में बच्चों को टी-शर्ट दान की।

छेत्री ने कहा, “निश्चित रूप से मेरे करियर में ऐसा पहली बार हो रहा है और मुझे यकीन नहीं है कि किसी क्लब ने पहले कभी ऐसा किया है। मुझे वास्तव में गर्व है कि हमने यह कदम उठाया है क्योंकि हम श्रृंखला को तोड़ना चाहते हैं। सिर्फ इसलिए कि आप हार गए इसका मतलब यह नहीं है कि आपको कुछ ऐसा त्यागना होगा जो आपने सोचा था कि आप चैंपियन बनने जा रहे हैं; खासकर जब यह किसी और के लिए उपयोगी हो सकता है।”

बता दें कि 150 से अधिक टी-शर्ट पूरे बेंगलुरु के समुदायों को भेजी जा रही हैं।

आने वाले सप्ताह के दौरान, बीएफसी सॉकर स्कूल के खिलाड़ी, क्लब के कर्मचारियों और समर्थकों के साथ, वृद्धाश्रम, अनाथालयों और अस्पतालों में इन टी-शर्टों को दान करने के कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

गुरप्रीत सिंह ने कहा, “मैं स्थिरता का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं, और मैं बहुत खुश हूं कि हमने यह कदम उठाया है। ये वो टी-शर्ट हैं जिन्हें हमें पहनना चाहिए था, लेकिन यह ठीक है। इसे ‘चैंपियन’ कहते हैं, और कोई भी चैंपियन हो सकता है। आज जो ये टी-शर्ट पहन रहे हैं वो चैंपियन हैं।”

बेंगलुरू एफसी 2023 सुपर कप के अपने शुरुआती मैच के लिए कोझिकोड के लिए उड़ान भरने वाली है, जहां शनिवार को उनका सामना पहले मैच में श्रीनिदी डेक्कन एफसी के साथ होगा।
साभार -हिस

Share this news

About desk

Check Also

मुंबई सिटी एफसी के साथ 2024-25 सत्र के अंत तक बने रहेंगे मिडफील्डर जयेश राणे

मुंबई। मिडफील्डर जयेश राणे 2024-25 सत्र के अंत तक मुंबई सिटी एफसी के साथ बने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *