Home / Sports / आरसीबी के खिलाफ मिली हार पर शेन बॉन्ड ने कहा- छोटे मैदान पर 170 रन का लक्ष्य पर्याप्त नहीं था

आरसीबी के खिलाफ मिली हार पर शेन बॉन्ड ने कहा- छोटे मैदान पर 170 रन का लक्ष्य पर्याप्त नहीं था

बेंगलुरु, इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 के अपने पहले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ 8 विकेट में मिली करारी शिकस्त के बाद मुंबई इंडियंस के गेंदबाजी कोच शेन बॉन्ड ने कहा कि छोटे मैदान पर 170 रन का लक्ष्य पर्याप्त नहीं था।”

विराट कोहली की 82 रनों की नाबाद पारी और फाफ डु प्लेसिस की धमाकेदार 73 रनों की तूफानी पारी की बदौलत आरसीबी ने एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में रविवार को मुंबई इंडियंस पर आठ विकेट से जीत दर्ज की।

मुंबई इंडियंस ने 2012 के बाद से सीज़न का पहला मैच नहीं जीता है, हालांकि टीम ने पांच बार खिताब जीता है।

मुंबई के गेंदबाजी कोच शेन बॉन्ड ने टीम की ओर से मीडिया से बातचीत में कहा, “मुझे लगता है कि इतने छोटे मैदान पर 170 रन पर्याप्त नहीं हैं। अगर हम 190 से अधिक रन बनाते हैं तो हमारे पास एक मौका था। फिर हम गेंद के साथ उतने सटीक नहीं थे जितने की हमें जरूरत थी।”

कीवी दिग्गज ने उन महत्वपूर्ण बिंदुओं पर भी जोर दिया जहां मुंबई संभवतः प्रतियोगिता को अपने पक्ष में कर सकती थी।

उन्होंने कहा, “हम जानते थे कि सलामी साझेदारी को तोड़ना कितना महत्वपूर्ण था, लेकिन हम इसे तोड़ नहीं सके, और हम लंबे समय तक दबाव भी नहीं बना सके। हमारे पास गेंद और फाफ (फाफ डु प्लेसिस) पर नियंत्रण की कमी थी, विराट (विराट कोहली) ने भी खूबसूरती से खेला। इसलिए मुझे लगता है कि आज तीनों चरणों में हम आउट हो गए।”

आरसीबी के तरफ से मैच की शुरुआत में मोहम्मद सिराज ने बेहतरीन गेंदबाजी की। बॉन्ड ने कहा कि मैच में आरसीबी के तेज गेंदबाजों का शुरुआती स्पेल काफी महत्वपूर्ण था।

उन्होंने कहा,”आप सिराज के उन पहले तीन ओवरों को देखें। उन्होंने कोई चौड़ाई नहीं दी। उन्होंने अपने बाउंसर का खूबसूरती से इस्तेमाल किया। हमें कुछ शॉट लेने के लिए मजबूर किया और इससे विकेट हासिल किए। ”

उन्होंने कहा, “हमारे पास एक लंबा बल्लेबाजी क्रम था, हमने आगे बढ़ने की कोशिश की, और हम 170 तक पहुंच गए। इसलिए मुझे लगता है कि अगर हम एक अच्छी शुरुआत कर सकते हैं, तो हम हर तरह का स्कोर बना सकते हैं।”
साभार -हिस

Share this news

About desk

Check Also

‘Kabootar ki tarah koodta rehta’: India umpire on Pakistan’s Rizwan. Watch

Mohammad Rizwan is currently involved in Pakistan’s first Test against Bangladesh in Rawalpindi where he …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *