Home / Sports / स्टेडियम में आने और हमारा समर्थन करने के लिए प्रशंसकों का आभारी हूं : फज़ल अतरचली

स्टेडियम में आने और हमारा समर्थन करने के लिए प्रशंसकों का आभारी हूं : फज़ल अतरचली

पुणे, वीवो प्रो कबड्डी लीग सीज़न 9 के मैचों ने पुणे के दर्शकों को काफी रोमांचित किया है और अभी अगले दो हफ्ते और पुणे वासियों को श्री शिवछत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स, बालेवाड़ी में और रोमांच देखने को मिलेगा।

विवो प्रो कबड्डी लीग के दूसरे सप्ताह से पहले, विवो पीकेएल के आयोजक मशाल स्पोर्ट्स ने गुरुवार 3 नवंबर 2022 को एक विशेष सम्मेलन आयोजित किया। 12 टीमों में से प्रत्येक के प्रतिनिधि और अनुपम गोस्वामी (हेड स्पोर्ट्स लीग, मशाल स्पोर्ट्स एंड लीग कमिश्नर, विवो प्रो कबड्डी लीग) भी सम्मेलन में शामिल हुए।

पुनेरी पलटन के कप्तान फज़ल अतरचली ने पुणे प्रशंसकों के लिए एक विशेष संदेश दिया, उन्होंने कहा, “हमने पिछले तीन वर्षों में प्रशंसकों को बहुत मिस किया है। हमारे लिए फिर से प्रशंसकों के सामने खेलना बहुत दिलचस्प है। प्रशंसकों के बिना खेल का कोई मतलब नहीं है। हम बेहतर खेलते हैं जब प्रशंसक हमारे लिए जयकार करते हैं और वे हमें बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित करते हैं। स्टेडियम में आने और हमारा समर्थन करने के लिए मैं प्रशंसकों का आभारी हूं।”

यू मुंबा के कप्तान सुरिंदर सिंह ने विवो प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 के पांचवें सप्ताह से पहले अपनी टीम की ताकत के बारे में बात की, उन्होंने कहा, “हमारी रक्षा हमारी मुख्य ताकत है। लेकिन, अब हमारे रेडर भी अच्छा कर रहे हैं। टूर्नामेंट की शुरुआत में, हमारे रेडर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहे थे, लेकिन अब, उन्होंने भी अपने खेल को आगे बढ़ाना शुरू कर दिया है।”

विवो प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 पुणे में पहुंच चुके दिलचस्प मोड़ के बारे में अनुपम गोस्वामी ने कहा, “अगले 35-40 मैच बहुत महत्वपूर्ण होने वाले हैं। और इस दौरान 9-10 टीमों के भाग लेने के साथ, अंक तालिका में बहुत अधिक हलचल होने वाली है। विवो प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 बहुत प्रतिस्पर्धी रहा है और युवा प्रतिभाओं के उभरने को देखकर बहुत अच्छा लगा। जयपुर पिंक पैंथर्स के अंकुश, बेंगलुरू बुल्स के भरत और तमिल थलाइवाज के नरेंद्र अपने प्रदर्शन से लगातार आग लगा रहे हैं।”

विवो प्रो कबड्डी लीग के खिलाड़ी अगली बार एक्शन में तब दिखाई देंगे जब शुक्रवार को पटना पाइरेट्स का सामना यू मुंबा से, दबंग दिल्ली के.सी. का सामना जयपुर पिंक पैंथर्स से और यू.पी. योद्धा का सामना पुनेरी पलटन से होगा। विवो पीकेएल सीजन 9 पुणे लेग 28 अक्टूबर 2022 से 16 नवंबर 2022 तक श्री शिवछत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स, बालेवाड़ी में आयोजित किया जा रहा है।
साभार-हिस

Share this news

About desk

Check Also

आईसीसी की ताजा रैंकिंग में नंबर 1 टी20 ऑलराउंडर बने हार्दिक पांड्या

नई दिल्ली। टी-20 विश्व कप के फाइनल में भारतीय जीत के सूत्रधार रहे हार्दिक पांड्या …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *