Home / Sports / जय प्रकाश ने झटके तीन विकेट, एनआरसीए पहुंचा क्वार्टर फाइनल में

जय प्रकाश ने झटके तीन विकेट, एनआरसीए पहुंचा क्वार्टर फाइनल में

लखनऊ, बाबू बनारसी दास क्रिकेट लीग के डी डीविजन में एनआरसीए और लखनऊ हंटर्ज के बीच प्री-क्वार्टर फाइनल मैच खेला गया। इसमें एनआरसीए ने चार विकेट से हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया। वहीं सी डीविजन में प्री क्वार्टर फाइनल में लाइफ केयर क्रिकेट क्लब ने द्रोणा क्रिकेट एकेडमी को 42 रन से माच देकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

लखनऊ हंटर्ज ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 150 रन बनाये। सर्वाधिक 50 शैलेन्द्र कुमार ने बनाएं। वहीं शुभम पाल ने 31 रन बनाया, जबकि संजय निषाद ने 28 रन का योगदान दिया। वहीं सरफराजूल हक और अंश चौधरी शून्य पर ही पवेलियन लौट गये। वहीं एनआरसीए के गेंदबाज जय प्रकाश यादव ने 27 रन देकर तीन विकेट लिये।

एनआरसीए की टीम ने छह विकेट पर ही 151 रन बना लिये और मैच को चार विकेट से जीत लिया। सर्वाधिक 55 रन वरुण देव ने बनाये। वहीं ओपनर अंजुल मिश्रा ने 48 रन बनाये। शुभम पांडेय ने 11 रन बनाये। मैन आफ द मैच का खिताब जय प्रकाश यादव को दिया गया।

लाइफ केयर की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 197 रन बनाया। सर्वाधिक 41 रन रितेश राय ने बनाये। वहीं सुमित शर्मा ने 39 रन, अतुल सिंह ने 27 रन, मनीष शर्मा ने 13 रन बनाये। वहीं द्रोण एकेडमी के गेंदबाज प्रवीण ने तीन विकेट लिये। द्रोण एकेडमी की पूरी टीम 155 रन बनाकर ही आउट हो गयी और लाइफ केयर की टीम 42 रन से जीत गयी।
साभार-हिस

Share this news

About desk

Check Also

आईसीसी की ताजा रैंकिंग में नंबर 1 टी20 ऑलराउंडर बने हार्दिक पांड्या

नई दिल्ली। टी-20 विश्व कप के फाइनल में भारतीय जीत के सूत्रधार रहे हार्दिक पांड्या …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *