Home / Sports / क्षेत्रीय वॉलीबाल प्रतियोगिता : सोरांव यूथ क्लब मेजा ने जीती ट्रॉफी

क्षेत्रीय वॉलीबाल प्रतियोगिता : सोरांव यूथ क्लब मेजा ने जीती ट्रॉफी

प्रयागराज, जनपद के विकास खंड मांडा के बगल हड़िया गांव के वॉलीबाल खेल मैदान पर “क्षेत्रीय वॉलीबाल प्रतियोगिता“ सम्पन्न हुई। फाइनल मैच का मुकाबला सोरांव यूथ क्लब मेजा व लहरी भइया स्पोर्टिंग क्लब महेवा के बीच हुआ, जिसमें सोरांव यूथ क्लब मेजा की टीम ने ट्रॉफी पर कब्जा किया।

प्रतियोगिता में कुल 11 टीमों ने प्रतिभाग किया। सोरांव यूथ क्लब मेजा की टीम ने लहरी भइया स्पोर्टिंग क्लब महेवा की टीम को सीधे दोनों सेटों में 25-19 और 25-21 अंकों से हराकर क्षेत्रीय वॉलीबाल प्रतियोगिता की ट्रॉफी जीत ली। इसके पूर्व खेले गए सेमीफाइनल के मैचों में लहरी भइया स्पोर्टिंग क्लब महेवा ने आदर्श क्लब अरई की टीम को 25-23, 21-25 और 25-20 अंकों से हराकर तथा दूसरे सेमीफाइनल मैच में सोरांव यूथ क्लब मेजा की टीम ने नवयुवक क्लब हड़िया की टीम को 25-17 और 25-19 अंकों से हराकर फाइनल में प्रवेश किया था।

विजेता टीम सोरांव यूथ क्लब मेजा के विवेक शुक्ला व आदर्श मिश्रा का खेल सराहनीय रहा। प्रतियोगिता में मुकेश शुक्ला, संतोष भास्कर, योगेंद्र पटेल व आकाश कुमार ने निर्णायक की भूमिका अदा की। समापन एवं पुरस्कार वितरण समारोह के मुख्य अतिथि वरिष्ठ समाजसेवी व जिला वॉलीबाल संघ, प्रयागराज के संरक्षक श्यामकांत शुक्ल ने क्रमशः विजेता व उपविजेता टीम के खिलाड़ियों को ट्रॉफी व पुरस्कार वितरित किया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता पूर्व प्रधान अनिल पांडेय ने की। आयोजन सचिव अमरेश मिश्रा ने अथितियों का स्वागत किया। संचालन गुलाम मुस्तफा ने किया और पूरे टूर्नामेंट की कमेंट्री प्रस्तुत की। उक्त अवसर पर आयोजन समिति की ओर से महेश मिश्रा, मंटू द्विवेदी, अंकित मिश्रा, बाबूलाल त्रिपाठी, हर्षित मिश्रा, बच्चन, आलोक मिश्रा, बाबा गिरी, राकेश भास्कर आदि ग्रामवासी व क्षेत्रवासी उपस्थित रहे। पूर्व राष्ट्रीय वॉलीबाल खिलाड़ी व जिला वॉलीबाल संघ, प्रयागराज के महासचिव आर.पी.शुक्ला ने आयोजन समिति के समस्त पदाधिकारियों एवं खिलाड़ियों को धन्यवाद व बधाई दी है।
साभार-हिस

Share this news

About desk

Check Also

आईसीसी की ताजा रैंकिंग में नंबर 1 टी20 ऑलराउंडर बने हार्दिक पांड्या

नई दिल्ली। टी-20 विश्व कप के फाइनल में भारतीय जीत के सूत्रधार रहे हार्दिक पांड्या …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *