Home / Sports / लय में आये पुजारा, मुंबई के खिलाफ खेली 91 रनों की बेहतरीन पारी

लय में आये पुजारा, मुंबई के खिलाफ खेली 91 रनों की बेहतरीन पारी

अहमदाबाद, भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने रविवार को मैच के चौथे दिन मुंबई के खिलाफ चल रहे रणजी ट्रॉफी मैच में 83 गेंदों में 91 रन बनाए। सौराष्ट्र के बल्लेबाज पुजारा शनिवार को पहली पारी में शून्य पर आउट हुए थे। पहली पारी में सौराष्ट्र की टीम 220 रन पर सिमट गई थी।

पुजारा और अजिंक्य रहाणे को शनिवार को श्रीलंका सीरीज के लिए टेस्ट टीम से बाहर कर दिया गया था। हालांकि, पुजारा ने रविवार को 83 गेंदों में 91 रन बनाकर फॉर्म में वापसी की। इस दौरान उन्होंने 16 चौके और एक छक्का लगाया।

रहाणे ने भी फॉर्म में वापसी की थी और उन्होंने सौराष्ट्र के खिलाफ शतक लगाया था। इससे पहले मुंबई ने पहली पारी सात विकेट पर 544 रन बनाकर घोषित कर दी थी। जिसके जवाब में सौराष्ट्र ने 220 रन बनाए और फिर फॉलोऑन खेलते हुए पांच विकेट पर 313 रन बना लिए हैं।

इस बीच, अखिल भारतीय वरिष्ठ चयन समिति के अध्यक्ष चेतन शर्मा ने शनिवार को कहा था कि बल्लेबाज रहाणे और पुजारा को श्रीलंका के खिलाफ दो टेस्ट मैचों से बाहर किए जाने के बारे में पहले ही सूचित कर दिया गया था।

रणजी ट्रॉफी की बात करें तो टूर्नामेंट दो चरणों में आयोजित किया जा रहा है और अब यह पुष्टि हो गई है कि पहला चरण 10 फरवरी से 15 मार्च तक चलेगा। इसके बाद दूसरा चरण 30 मई से 26 जून तक चलेगा। इस सीजन में रणजी ट्रॉफी में 62 दिनों में 64 मैच खेले जाएंगे।
साभार-हिस

Share this news

About desk

Check Also

आईसीसी की ताजा रैंकिंग में नंबर 1 टी20 ऑलराउंडर बने हार्दिक पांड्या

नई दिल्ली। टी-20 विश्व कप के फाइनल में भारतीय जीत के सूत्रधार रहे हार्दिक पांड्या …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *