Home / Odisha / भुवनेश्वर एयरपोर्ट को बम धमकी, हाई अलर्ट जारी
IAT NEWS INDO ASIAN TIMES ओडिशा की खबर, भुवनेश्वर की खबर, कटक की खबर, आज की ताजा खबर, भारत की ताजा खबर, ब्रेकिंग न्यूज, इंडिया की ताजा खबर

भुवनेश्वर एयरपोर्ट को बम धमकी, हाई अलर्ट जारी

  • डॉग स्क्वॉड और बम स्क्वॉड के कर्मियों को भी तैनात किया गया

भुवनेश्वर। भारतीय एयरलाइनों को बम धमकी मिलने के बीच गुरुवार को भुवनेश्वर के बीजू पटनायक अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे को एक फर्जी बम धमकी कॉल मिली। भुवनेश्वर हवाई अड्डे के निदेशक प्रसन्न प्रधान ने बताया कि सुरक्षा जांच के बाद कॉल को फर्जी घोषित कर दिया गया। उन्होंने कहा कि हमें एक फर्जी कॉल मिली थी। यह कोई विशेष धमकी नहीं थी। हम सभी आवश्यक प्रक्रियाओं का पालन कर रहे हैं।

बम धमकी कॉल के बाद हवाई अड्डे पर हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। इसके साथ ही बीपीआईए अधिकारियों ने सुरक्षा जांच को और कड़ा कर दिया है। इसके अलावा, हवाई अड्डे पर डॉग स्क्वॉड और बम स्क्वॉड के कर्मियों को भी तैनात किया गया है।

सरकार फर्जी बम धमकी और हवाई अड्डों को दी जाने वाली धमकियों से निपटने के लिए कानून बनाने की योजना पर गंभीरता से विचार कर रही है। इसके तहत सजा को और सख्त करने की दिशा में कदम उठाए जा सकते हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार, एअरक्राफ्ट सिक्योरिटी नियमों में बदलाव कर दोषियों को उड़ान भरने से प्रतिबंधित करने का प्रावधान भी जोड़ा जा सकता है।

Share this news

About desk

Check Also

MODI (10) ओडिशी नृत्य

प्रधानमंत्री मोदी के मन की बात में ओडिशी नृत्य का विशेष उल्लेख

भारतीय कला और संस्कृति की लोकप्रियता पर प्रकाश डालते हुए प्रधानमंत्री ने की ओडिशी नृत्य …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *