Home / Odisha / सिंगापुर में भारतीय प्रवासियों से मिले केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान

सिंगापुर में भारतीय प्रवासियों से मिले केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान

  • भारतीय प्रवासियों को ब्रांड भारत के सच्चे राजदूत करार दिया

भुवनेश्वर। केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने अपने सिंगापुर दौरे के दौरान भारतीय समुदाय के सदस्यों से मुलाकात की और उनके आतिथ्य और स्नेह के प्रति गहरी प्रशंसा व्यक्त की। एक सोशल मीडिया पोस्ट में प्रधान ने भारतीय प्रवासियों को ब्रांड भारत के सच्चे राजदूत करार दिया और भारत-सिंगापुर साझेदारी को मजबूत करने में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका पर जोर दिया।

उन्होंने भारतीय प्रवासियों की सराहना की, जो भारत की समृद्ध सांस्कृतिक धरोहर को संजोए हुए हैं और इसे सिंगापुर के बहुसांस्कृतिक समाज के साथ खूबसूरती से मिला रहे हैं। प्रधान ने सिंगापुर की प्रगति में उनके योगदान को भी सराहा।

भारत के एक उभरते हुए वैश्विक निवेश केंद्र और अवसरों के हॉटस्पॉट के रूप में बढ़ते कद पर प्रकाश डालते हुए मंत्री ने भारतीय प्रवासियों से अपने भारतीय जड़ों और संस्कृति से जुड़े रहने और भारत की विकास गाथा में योगदान देने का आग्रह किया। उन्होंने समुदाय को अपनी शुभकामनाएं दीं और उम्मीद जताई कि वे भारत और सिंगापुर दोनों को गौरवान्वित करते रहेंगे।

यह मुलाकात भारतीय प्रवासियों की दोनों देशों की प्रगति और सांस्कृतिक संबंधों को मजबूत करने में महत्वपूर्ण भूमिका को रेखांकित करती है।

Share this news

About desk

Check Also

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को राज्यपाल व प्रधान ने दी शुभकामनाएं

भुवनेश्वर। ओडिशा के राज्यपाल रघुवर दास ने मंगलवार को केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *