Home / Odisha / मुख्यमंत्री मेक-इन-ओडिशा कॉन्क्लेव से पहले जाएंगे मुंबई

मुख्यमंत्री मेक-इन-ओडिशा कॉन्क्लेव से पहले जाएंगे मुंबई

  • निवेशकों को लुभाने का करेंगे प्रयास

भुवनेश्वर। मुख्यमंत्री मोहन चरण माझी 18 अक्टूबर से मुंबई की दो दिवसीय यात्रा पर जाने वाले हैं। यह यात्रा 28 और 29 जनवरी को होने वाले राज्य के प्रमुख व्यापार सम्मेलन ‘उत्कर्ष ओडिशा’ की तैयारियों का हिस्सा है। इस दौरान मुख्यमंत्री ओडिशा मे निवेश करने के लिए निवेशकों से चर्चा करेंगे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, भारत की वित्तीय राजधानी मुंबई में कई रोड-शो आयोजित किए जाएंगे, ताकि ओडिशा में संभावनाओं और अवसरों को प्रदर्शित करके आगामी आयोजन के लिए भागीदारी को बढ़ावा दिया जा सके और निवेश आकर्षित किया जा सके। मुख्यमंत्री केंदुझर में एक मेगा स्टील प्लांट की स्थापना के संबंध में प्रमुख निवेशकों के साथ चर्चा भी करेंगे।

उल्लेखनीय है कि इस महीने की शुरुआत में 2 अक्टूबर को माझी ने दिल्ली का दौरा किया था, जहां उन्होंने 34 देशों के राजदूतों, उच्चायुक्तों, महावाणिज्यदूतों, व्यापार आयुक्तों, वरिष्ठ राजनयिकों और व्यापारिक समुदायों से मुलाकात की थी और उन्हें ओडिशा के प्रमुख निवेश शिखर सम्मेलन में आमंत्रित किया था। उन्होंने उद्योग निकायों जैसे कि फिक्की, सीआईआई और ऑटो पार्ट्स और परिधान का प्रतिनिधित्व करने वाले संघों के प्रतिनिधिमंडलों के साथ आमने-सामने की बैठकें भी कीं थी। इसके अलावा उन्होंने निवेशकों को ‘उत्कर्ष ओडिशा: मेक इन ओडिशा कॉन्क्लेव 2025’ में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए एक रोड शो का नेतृत्व किया था।

Share this news

About desk

Check Also

ब्रह्मपुर में छापेमारी के दौरान आबकारी कांस्टेबल पर हमला

छापेमारी के दौरान कर रहे थे रिकॉर्डिंग ब्रह्मपुर। ब्रह्मपुर टाउन पुलिस थानांतर्गत अवैध शराब की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *