Home / Odisha / छात्रों के भोजन में छिपकली और बिच्छू मिलने से मचा हंगामा

छात्रों के भोजन में छिपकली और बिच्छू मिलने से मचा हंगामा

  • भुवनेश्वर के निजी इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रों किया विरोध प्रदर्शन

  • भोजन की गुणवत्ता को लेकर जतायी नाराजगी

भुवनेश्वर। राजधानी स्थित एक निजी इंजीनियरिंग कॉलेज के हॉस्टल में उस वक्त हंगामा मच गया, जब छात्रों ने अपने रात के खाने में छिपकली और बिच्छू पाए। शुक्रवार रात हुई इस घटना के बाद छात्रों ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया।

खबरों के अनुसार, हॉस्टल में छात्रों को रात के खाने में चावल के साथ आलू की सब्जी परोसी गई थी। जब छात्र खाने लगे, तो उन्होंने सब्जी में एक मरी हुई छिपकली और चावल में बिच्छू पाया।

इस घटना के बाद छात्रों ने तुरंत खाना छोड़ दिया और विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। उनका कहना था कि हॉस्टल में कई बार विरोध के बावजूद भोजन की गुणवत्ता और साफ-सफाई पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

जानकारी मिलते ही चंद्रशेखरपुर पुलिस मौके पर पहुंची और छात्रों की शिकायतों को सुना।

एक छात्र ने बताया कि हमें दी गई आलू की सब्जी में छिपकली मिली। यह पहली बार नहीं है, इससे पहले भी सोयाबीन की सब्जी में कीड़े मिले थे।

मीडियो को दिये गये बयान में हॉस्टल के अधीक्षक ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा है कि यह हमारी गलती थी, जिसके लिए हम माफी मांगते हैं। हमने खाना बदल दिया और छात्रों के लिए ताजा भोजन तैयार किया गया।

चंद्रशेखरपुर पुलिस अधिकारी प्रकाश चंद्र माझी ने मीडिया को बताया कि हम मामले की जांच कर रहे हैं और हॉस्टल प्रशासन को बेहतर भोजन और स्वच्छता सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं। प्रदर्शन तब समाप्त हुआ जब अधिकारियों ने छात्रों को भोजन की गुणवत्ता में सुधार का आश्वासन दिया।

Share this news

About desk

Check Also

ओडिशा में प्रधानमंत्री किसान निधि योजना से जुड़ेंगे किसान

30 लाख से ज्यादा किसान मिलेगा योजना का लाभ ओडिशा के राजस्व और आपदा प्रबंधन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *